Placeholder canvas

Baba Aparajith Fight: अंपायर ने आउट दिया तो मैदान पर भिड़ गया, धोनी की कप्तानी में खेल चुका है यह खिलाड़ी, लग सकता है बैन

अंपायर के फैसला सर्वमान्य होगा, यह लाइन अक्सर सुनने में आती है. लेकिन कभी-कभार कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं, जो अंपायर के फैसले को नही मानते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ कल खेले गए एक क्लब मैच में, जहां धोनी की कप्तानी में खेला एक खिलाड़ी मैदान पर अंपायर से भिड़ गया. हम बात कर रहे हैं युवा बल्लेबाज बाबा अपराजित की.

पांच मिनट तक अंपायर से करते रहे बहस

क्लब क्रिकेट में जॉली रोवर्स सीसी और यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जा रहा था. बाबा अपराजित इस समय बल्लेबाजी कर रहे थे. जब वह 34 पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब जॉली रोवर्स सीसी के कप्तान हरि निशांत की एक टर्न लेती बॉल बल्लेबाज के पैड पर लगी और फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर जीएस राजू द्वारा कैच कर लिया गया.

गेंदबाज और बल्लेबाज के करीब खड़े फील्डरों ने तुरंत अपील की, जिसपर अंपायर ने आउट दे दिया. आउट होने पर बाबा अपराजित सीधे पवेलियन के तरफ नही गए बल्कि अंपायर से बहस करने लगे. बाबा अपराजित ने लगभग पांच मिनट तक अंपायर से बहस किया था और फिर विरोधी खिलाडी से भिड़ गए.

बाबा अपराजित को लग सकता है जुर्माना

बाबा अपराजित ने दो बार लौटते हुए बहस की थी. उन के आउट होने के बाद लगभग 6 मिनट तक खेल रूका रहा. इससे यह स्पष्ट होता है कि बाबा अपराजित ने खेल का बहुत नुकसान किया और उन पर बड़ा जुर्माना लगेगा.

बाबा अपराजित ने इस मैच में यंग स्टार्स को वापस ला दिया. बाबा अपराजित के आने पहले यंग स्टार्स सात ओवर के बाद 32/2 पर थी. लेकिन इसके बाद अपराजित और साई सुदर्शन ने 42 रन बनाया और अपने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया और अपनी साझेदारी से अपनी टीम को मुकाबले में वापस ला दिया था. इसलिए जब बाबा अपराजित आउट हुए तब इतना ड्रामा हुआ क्योंकि तब मैच का नाजुक मोड़ था.

ALSO READ: Asia Cup 2023 से पहले फिट हो गए हैं KL Rahul, इस मैच से करेंगे टीम इंडिया में वापसी