Placeholder canvas

भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर छाई ये मिस्ट्री गर्ल, विराट कोहली से है इस लड़की का खास रिश्ता

विशाखापट्टनम में आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। जहां इस मुकाबले में भारतीय टीम ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से फैंस का दिल तोड़ा तो वही ऑस्ट्रेलिया टीम दूसरे मुकाबलें को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर चुकी है।

भले ही भारतीय टीम इस मुकाबले में हार गई हो। लेकिन सोशल मीडिया पर कंगारू टीम की महिला सपोर्ट स्टाफ ने फैंस का ध्यान जरूर अपनी तरफ आकर्षित किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पहले वनडे मुकाबले में भारत से हारने के बाद आज दूसरे मुकाबले में कंगारू टीम को जीत नसीब हुई है। लेकिन इस जीत में आस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजों ने बहुत बड़ा योगदान दिया है बता दें कि भारतीय बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर करने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अपनी तूफानी रफ्तार भरी गेंदों से भारतीय टीम को बिखेर कर रख दिया। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सपोर्ट स्टाफ महिला ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कंगारू टीम की महिला सपोर्ट स्टाफ ने अपनी सुंदरता से सभी को आकर्षित किया।

दरअसल मेहमान टीम के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई कर रहे थे। तभी डगआउट में बैठी महिला सपोर्ट स्टाफ हर चौके छक्के को खूब इंजॉय कर रहे हैं लोगों ने खूब पसंद किया।

Read More : IND vs AUS: दूसरे दिन अश्विन ने कुछ ऐसे लगाया विकेटों का छक्का, 1 ही ओवर में दो बल्लेबाज़ों को आउट कर ऐसे कराई भारत की मैच में वापसी

विराट कोहली के साथ है खास कनेक्शन

बता दें कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में ही खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी सपोर्ट स्टाफ में यही महिला चर्चा में आई थीं। दरअसल इसका मुख्य कारण कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली थे।

दरअसल T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने से पहले ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मुकाबला खेला गया था। जिसमें विराट ने बाउंड्री पर छलांग लगाते हुए एक शानदार कैच लिया था। उसके ठीक पीछे में जवानों की पूरी टीम बैठी हुई थी जिसमें इस महिला का रिएक्शन काफी अलग था।

Read More : IND vs AUS: कभी गेंदबाजो के लिए काल बना था ये खिलाड़ी, अब भारत की शर्मनाक हार के बाद खत्म हुआ इस खिलाड़ी का वनडे करियर!