Placeholder canvas

ऑस्ट्रेलिया ने किया अपने नए T20 कप्तान का ऐलान पैट कमिंस नहीं बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को मिली कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को 30 अगस्त से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज खेलनी है। जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। जहां इस ऐलान के साथ क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के लिए ऑस्ट्रेलिया को एक नया कप्तान मिला है, तो वहीं टीम में कई सारे नए खिलाड़ियों की भी एंट्री हुई है कौन है यह खिलाड़ी आइए जानते हैं।

इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान किया जा चुका है। जिसकी कप्तानी मिचेल मार्श को सौंपी गई है, हालांकि इस सीरीज के लिए टीम में कई युवा खिलाड़ियों की भी एंट्री हुई है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने टीम का ऐलान करते हुए कहा है कि,

‘लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में मिचेल मार्श सीनियर खिलाड़ी हैं। उनके पास इंटरनेशनल लेवल पर लीडरशिप स्किल को साबित करने का मौका है। हम उम्मीद करते हैं कि वो साउथ अफ्रीका में बेहतरीन कप्तानी करेंगे और टीम को आगे लेकर जाएंगे।’

टीम में हुई नये खिलाड़ियों की एंट्री

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए कई सारे युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। बता दें जिसमें युवा ऑलराउंडर एरोन हांडी और मैट शॉर्ट, जेसन बेहरेनडॉर्फ लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में मौका मिला है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

मिशेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, जेसन बेहरेनडॉर्फ, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन हार्डी, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, एडम ज़म्पा।

ALSO READ: चहल ने ‘चमत्कारी ओवर’ करके बदल दिया था गेम, तभी हार्दिक पंड्या ने दिखाया चालाकी और भारत को करना पड़ा शर्मनाक हार का सामना