ARUN MAURYA LAVLESH TIWARI SUNNY SINGH ATIQ AHMED

अतीक और अशरफ की मर्डर केस (Atiq and Ashraf’s murder case) एक और अहम जानकारी निकलकर सामने आ रही है। इस हत्या में शामिल तीनों शूटर प्रयागराज में रेलवे स्टेशन रोड खुल्दाबाद थाने के बीच स्थित एक होटल में रुके थे। तीनों ने अपने योजना के अनुसार अपने सिम कार्ड मोबाइल से निकाल कर फेंक दिए थे और हत्याकांड के बाद तीनों सूटर होटल पहुंचकर अपना सामान लेकर फरार होने की फिराक में थे। लेकिन  पुलिस फोर्स को देखकर उन्होंने उस सरेंडर कर दिया।

अब अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ या कांड में एसआईटी ने अपनी जांच को और तेज कर दिया है। एसआईटी ने होटल से शूटरों के दो मोबाइल और एक चार्जर भी बरामद किया है। लेकिन इस फोन में कोई सिम नहीं मिला।

एसआईटी ने बरामद किया मोबाइल

बता दें कि होटल के कमरे से एसआईटी ने मोबाइल फोन बरामद किया जिसमें सिम नहीं लगे थे। लेकिन सीडीआर निकलवाई जा रही है, जिसके आधार पर बातचीत का डाटा भी तैयार कर रही है। जिससे इस हत्याकांड के साजिश में शामिल अन्य लोगों तक एसटीएफ पहुंच सकती है।

फरार होने की फिराक में थे शूटर

बता दें कि इस हत्या कांड में तीनों सूटर हत्या करके फरार होने की फिराक में थे। लेकिन पुलिस फोर्स को देखकर उन्होंने सरेंडर कर दिया। लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या ने एसटीएफ को यह जानकारी दी थी कि प्रयागराज में रेलवे स्टेशन और खुल्दाबाद थाने के बीच एक होटल में तीनों रुके थे।

जहां उन्होंने अपने मोबाइल से निकाल कर फेंक दिया था। ये तीनों ई-रिक्शा से बारी-बारी से रेकी करने के लिए जाते थे। जिससे की किसी को शक ना हो।

ई रिक्शा से करते थे रेकी

इन तीनों हत्यारों ने 13 अप्रैल की शाम से अतीक और अशरफ का पीछा किया फिर हत्याकांड को अंजाम देने के लिए अस्पताल को चुना।

ये भी पढ़ें-बिहार में जुमे के नमाज के बाद नमाजियों ने लगाए माफिया अतीक अहमद के सपोर्ट में जिंदाबाद के नारे, गर्म हुआ माहौल

Published on April 23, 2023 2:40 pm