Placeholder canvas

Asia Cup: एशिया कप से पहले श्रीलंका की टीम को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं ये 4 खिलाड़ी

इस साल एशिया कप का आयोजन 30 अगस्त से हो रहा है। जिसका फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा। एशिया कप में भाग लेने वाली 6 टीमों में से चार टीमों ने 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर चुकी है। लेकिन आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल टोटल होने की वजह से टीम का यह खिलाड़ी इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है।

श्रीलंका की टीम को हो सकता है बड़ा नुकसान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के बेहतरीन खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा चोटिल चल रहे हैं, जिसकी वजह से वह इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि श्रीलंकाई टीम ने अभी तक एशिया कप 2023 के लिए अपनी टीम की घोषणा नहीं की है। अगर हसरंगा श्रीलंकाई टीम में शामिल नहीं होते हैं।

टीम को एक बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। वानिंदु हसरंगा ने टीम के लिए अपना आखिरी वनडे मुकाबला जुलाई साल 2023 में खेला था। वह काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए थे।

हाल ही में टेस्ट से लिया था सन्यास

बता दें कि श्रीलंका की टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था । हालांकि खिलाड़ी ने यह फैसला अपने वनडे इंटरनेशनल करियर को लंबा करने की वजह से लिया है।

फिलहाल हसरंगा को लेकर किसी भी तरीके के ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अगर वानिंदु हसरंगा का टीम का हिस्सा नहीं होते हैं तो इस खिलाड़ी को मौका मिलता है यह देखने वाली बात होगी।

कुछ ऐसे हैं खिलाड़ी के क्रिकेट आंकड़े

श्री लंका की टीम के ऑलराउंडर की अगर बात करें तो वह टीम के लिए कई मौका पर शानदार प्रदर्शन दे चुके हैं। उन्होंने 48 वनडे मुकाबला खेलते हुए 67 विकेट लिए हैं और 24 रन के नुकसान पर 6 विकेट लेना। उनका बेहतरीन प्रदर्शन है। 3 बार 5 विकेट और लेने का भी वह कारनामा कर चुके हैं।

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने 832 रन भी बनाए हैं। जिसमें चार अर्धशतक शामिल है। उनके बेहतरीन वनडे स्कोर 80 रनों का रहा है। 58 T20 मुकाबला खेलते हुए 91 विकेट लिए हैं।

ALSO READ: Asia Cup: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, एशिया कप के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी, रोहित शर्मा की बढ़ी मुसीबत!