Placeholder canvas

Asia Cup 2023: IND vs PAK मैच के बीच चर्चा में आईं उर्वशी रौतेला, इंस्टा स्टोरी पर लगाई नसीम शाह की तस्वीर!

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का आगाज हो चुका है। अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। आज इस टूर्नामेंट का तीसरा और हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है। कैंडी में खेले जा रहे इस मैच में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच के जरिये टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 के तहत अपने अभियान की शुरुआत की है।

बता दें कि 2019 विश्व कप के बाद भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें वनडे फॉर्मेट में आमने-सामने उतरी हैं। इससे पहले दोनों टीमों ने 2018 में वनडे फॉर्मेट में एशिया कप खेला था। जिसमें टीम इंडिया ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup) के तहत अब तक 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इनमें भारतीय टीम ने 7 और पाकिस्तान ने 5 मैच जीते हैं। वहीं, एक मैच बेनतीजा रहा है।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टा स्टोरी पर लगाई नसीम शाह की तस्वीर!

अब एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। उम्मीद है कि भारतीय बल्लेबाज इस मैच में विशालकाय स्कोर तैयार करने में कामयाब होंगे। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी इंस्टा स्टोरी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। उन्होंने पाकिस्तान के प्लेयर्स द्वारा बनाए गए हडल की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। गौर करने वाली बात ये है कि इसमें नसीम शाह भी दिख रहे हैं।

पंत के साथ भी जुड़ चुका है फिल्म अभिनेत्री का नाम

मालूम हो कि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह के दावे किए जा चुके हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को श्रीलंका में देखा गया था। जिस वक्त पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पहुंची थी। फिल्म अभिनेत्री का नाम भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ भी जुड़ता रहा है।

IND vs PAK मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्माशुभमन गिलईशान किशनविराट कोहलीश्रेयस अय्यरहार्दिक पांड्यारवींद्र जडेजाशार्दुल ठाकुरकुलदीप यादवजसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान: फखर जमानइमाम-उल-हकबाबर आजम (कप्तान)मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर)आगा सलमानइफ्तिखार अहमदशादाब खानमोहम्मद नवाजशाहीन शाह अफरीदीनसीम शाहहारिस रऊफ़