Placeholder canvas

Asia Cup 2023: ऋषभ पंत ने टीम इंडिया को दी बड़ी खुशखबरी, एशिया कप 2023 में दोगुनी होगी भारत की ताकत!

by Nihal Mishra
RISHABH PANT START PRACTICE

बीते 30 दिसंबर को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था. वह पिछले 7 महीने से टीम से बाहर चल रहे हैं और चोट से उभर रहे हैं. इस बीच ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

ऋषभ पंत के वीडियो में क्या मिला

इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषभ पंत ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे हैं. केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अगर टीम में शामिल होते हैं तो भारतीय टीम एशिया कप और एक दूसरे क्रिकेट विश्व कप में मजबूत दिखेगी.

ऋषभ पंत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लाइव क्रिकेट मैच को लंबे समय बाद देखने में मजा आ गया.’ नीचे आप वीडियो देख सकते हैं.

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर का फिट होना जरूरी

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर का फिट होना बहुत ही जरूरी है क्योंकि जहां एक तरफ नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव लगातार फ्लॉप हो रहे हैं जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि श्रेयस अय्यर का टीम में होना कितना जरूरी है.

वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल का टीम में होना भी बहुत जरूरी है, क्योंकि विकेटकीपर के रूप में संजू सैमसन और इशान किशन उतने उपयोगी साबित नहीं हो रहे हैं जितना केएल राहुल होते थे.

केएल राहुल अगर फिट हो जाते हैं तो एशिया कप और एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप में भारत को विकेटकीपर बल्लेबाज की समस्या नहीं देखने को मिलेगी. आपसे बता दे कि एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होने वाला है और एकदिवसीय विश्वकप 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

ऋषभ पंत नही खेलेंगे विश्व कप

शुरू में यह उम्मीद जताई जा रही थी कि स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विश्वकप तक फिट हो जाएंगे लेकिन अब यह प्रतीत हो रहा है कि ऋषभ पंत इस साल कोई इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं खेल सकते हैं उनकी वापसी 2024 में ही होगी.

ALSO READ: रोहित-कोहली युग में पैदा होने की सजा भुगत रहा है ये भारतीय खिलाड़ी, 2222 रन बनाने के बावजूद टीम इंडिया में नहीं मिल रहा मौका

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00