Placeholder canvas

Asia Cup 2023 Final 2023: विराट, गिल और रोहित तो दूर की बात अगर चल गये ये 2 खिलाड़ी तो फाइनल में खत्म है श्रीलंका का खेल!

by Nihal Mishra
TEAM INDIA AGAINST SRILANKA ASIA CUP 2023

कल यानी 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल खेला जाएगा. यह मैच भी आर. प्रेमदास स्टेडियम कोलंबो में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मैच 3:00 बजे शुरू होगा. अपने अंतिम सुपर-चार के मैच में बांग्लादेश के सामने भारत 6 रन से हार कर फाइनल में पहुंच है.

हालांकि इस मैच का कोई मतलब नहीं था लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ हार एक मानसिक प्रेशर जरूर दे गया, लेकिन ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि फाइनल में भारत श्रीलंका पर भारी पड़ेगा. फाइनल में भारत की यह दो खिलाड़ी कमल का प्रदर्शन कर सकते हैं.

कुलदीप यादव

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने एशिया कप में यजुवेंद्र चहल के जगह पर कुलदीप यादव को मौका दिया था. कुलदीप यादव ने इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

एशिया कप के सुपर-चार के मैच में जब पाकिस्तान भारत के सामने था तो कुलदीप ने पांच पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा था.

वहीं अगले मैच में उन्होंने श्रीलंका के चार खिलाड़ियों को अपने जाल में फसाया. फाइनल में कुलदीप से एक बार फिर से कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

जसप्रीत बुमराह

लगभग 1 साल से जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे. आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने वापसी की और बेहतर प्रदर्शन किया. लेकिन जब एशिया कप में बुमराह उतरे तो उन पर बहुत दबाव था.

पहले मैच में पाकिस्तान के सामने उन्होंने शानदार गेंदबाजी की उन्होंने गेंद को दोनों तरफ लहराया. उनके पहले स्पैल में बाबर आजम जैसे विश्व के सबसे बेहतर खिलाड़ी भी जूझते नजर आए. बुमराह ने धाकड़ वापसी की है और फाइनल में भी बुमराह से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

ऐसी होगी फाइनल की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

ALSO READ: बांग्लादेश के खिलाफ हार में भारतीय टीम का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, फाइनल से पत्ता कटना तय!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00