Placeholder canvas

AsiaCup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ Team India की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान, पाकिस्तान के लिए काल बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी

30 अगस्त से एशिया कप (AsiaCup 2023) की शुरुआत होने जा रही है, लेकिन टीम इंडिया (Team India) को अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. इस महा मुकाबले के लिए टीम इंडिया की तगड़ी प्लेइंग इलेवन तैयार हो चुकी है, जिसमें कई धाकड़ खिलाड़ियों को मौका दिखाने का सुनहरा अवसर मिला है.

बीसीसीआई ने जैसे ही एशिया कप के लिए अपने स्क्वाड की अनाउंसमेंट की. ठीक उसी दिन से सभी क्रिकेट के जानकार ने अपनी- अपनी राय इस पर पेश करनी शुरू कर दी है.

पाकिस्तान के खिलाफ तैयार है ब्लू आर्मी

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कुछ समय पहले ही एशिया कप (AsiaCup 2023) के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था, जिन्होंने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने हार्दिक को एक फिनिशर के तौर पर शामिल किया है, जो टीम के लिए मुश्किल परिस्थितियों में कमाल दिखाएंगे.

इसके अलावा बतौर ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल शामिल है. वही नंबर तीन पर विराट कोहली और परिस्थितियों के आधार पर नंबर चार पर श्रेयास और तिलक वर्मा में से किसी एक को खिलाया जाएगा.

टीम में केएल राहुल बतौर विकेटकीपर शामिल होंगे और बतौर स्पिनर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव की जोड़ी कमाल दिखाएगी. गेंदबाजी आक्रमण में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के ऊपर अहम जिम्मेदारी होगी.

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/ तिलक वर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

ALSO READ:Asian Games 2023: एशियन गेम्स 2023 के लिए पाकिस्तान ने घोषित की अब तक की सबसे कमजोर टीम, भारत का गोल्ड मेडल पक्का!