Placeholder canvas

ASHES 2023: तीसरे टेस्ट से पहले आई बुरी खबर, कैमरून ग्रीन होंगे बाहर, कप्तान पैट कमिंस इस खिलाड़ी को देंगे मौका

कैमरून ग्रीन: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रही है एशेज सीरीज 2023 का कारवां अब तीसरे टेस्ट की तरफ बढ़ गया है। दोनों टीमों के बीच खेले गए अभी तक सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैच काफी रोमांचक मोड़ पर आकर खत्म हुए हैं। कंगारू टीम ने दोनों ही मुकाबलों में जीत अपने नाम किया है तो वहीं इंग्लैंड के प्रदर्शन की भी चर्चा देखने को मिली है।

पहले टेस्ट में मेजबान टीम को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है।

मिचेल मार्श को मिल सकता है मौका

दरअसल द संडे मॉर्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक लॉर्ड्स टेस्ट में नाथन लायन के चोटिल होने के बाद कैमरून ग्रीन पर गेंदबाजी करने का दबाव पड़ा, जिस वजह से उनके शरीर में और ज्यादा दर्द बढ़ गया। अगर तीसरे टेस्ट से पहले वह कुछ नहीं होते हैं, तो मिचेल मार्श 4 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

तीसरे मुकाबले में हेजलवुड को मिल सकता है मौका

वहीं दूसरी तरफ जोस हेजलवुड भी अभी-अभी चोट से उबर करके ठीक हुए हैं। ऐसे में टीम के कप्तान पेंट कमिंस, कैमरून ग्रीन को ज्यादातर मुकाबलों में मैच मौका न देकर उन्हें आराम करने देंगे।

इस वजह से ही माना जा रहा है कि अगर कैमरून ग्रीन तीसरे मुकाबले तक फिट नहीं होते हैं, तो इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में हेजलवुड को भी आराम देकर स्कॉटलैंड को मौका मिल सकता है।

ALSO READ: क्या रोहित शर्मा से छिन जाएगी भारतीय टी20 टीम की कप्तानी? आकाश चोपड़ा ने बताया अंदर की बात