arshdeep singh

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। जहां टेस्ट और वनडे टीम में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को शामिल नहीं किया गया है। इस समय वह इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। बता दें कि गेंदबाज कैंट क्रिकेट की तरफ से काउंटी क्रिकेट में गेंदबाजी का तहलका मचा रहा है। जहां विदेशी धरती पर अर्शदीप आक्रामक गेंदबाजी से स्टंप उखाड़ रहे हैं, तो वहीं गेंदबाज़ी के साथ-साथ उन्होंने बल्लेबाजी में भी अपना जौहर दिखाया है। बता दें कि उनके इस प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्श ने पॉल वॉल्टर का उखाड़ा विकेट

दरअसल अर्शदीप सिंह ने एक्सेस के खिलाफ काफी खतरनाक गेंदबाजी का मुआयना पेश किया। उनकी गेंदों के सामने एक्सेस के बल्लेबाज काफी घबराते हुए दिखाई दिए जिस का एक नजारा सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 245 के तौर पर अर्शदीप सिंह को स्ट्रेट ड्राइव खेलने गए बाएं हाथ के बल्लेबाज पॉल को गेंद समझ नहीं आई और वह 23 ओवर में गेंदबाजी की। उन्होंने चार मेडन ओवर फेंके और 58 रन देकर एक के बाद एक तीन खिलाड़ियों का विकेट चटका दिया।

पिछड़ रही है केंट की टीम

एक्सेस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने कैंट पहली पारी में 207 रन ही बना सकी थी। जिसके बाद एक्सेस ने जवाब में 8 विकेट के नुकसान पर 258 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया और पारी को घोषित किया इसके लिए 251 रन बनाकर तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक दूसरी पारी में 7 विकेट पर 265 रन बनाए 14 रनों की है।

Read More : IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज के तुरंत बाद ये दिग्गज खिलाड़ी लेगा संन्यास, नहीं खेलेगा एशिया कप और विश्व कप!

Published on July 22, 2023 3:13 pm