Placeholder canvas

Arjun Tendulkar ने मुंबई छोड़ किया गोवा का रुख, प्रैक्टिस करते हुए साझा की वीडियो

भारत के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar हाल ही में खबरों में चल रहे थे। सामने आया था कि उन्होंने अपनी घरेलू टीम की ओर से अवसरों की कमी के कारण, मुंबई से गोवा की टीम में आसरा ले लिया है। 

प्रेक्टिस की वीडियो करी साझा

https://twitter.com/i/status/1558806613858758663

रविवार को, अर्जुन तेंदुलकर ने कई इंस्टाग्राम वीडियो को साझा किया, जिसमें खुलासा किया गया कि उन्होंने गोवा क्रिकेट एसोसिएशन की ट्रेनिंग सुविधा में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। अर्जुन ने अभी तक रणजी में डेब्यू नहीं किया है जिसका उन्हे अब तक इंतजार है। 

उन्होंने मुंबई के लिए केवल टी20 में खेला है, 2020-21 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान। लेकिन उन्हें सिर्फ 2 मैच खेलने का ही अवसर मिला। अपने इंस्ट्राग्राम पर अर्जुन को ट्रेनिंग सुविधा के अंदर बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है। वह इस समय आगामी घरेलू सत्र की तैयारी में लगे हुए है। 

ALSO READ: “भाग्य है मेरा मैं भारतीय हूं” MS DHONI ने फिर साबित किया अपना देशप्रेम

नही मिला था आईपीएल में भी मौका

ARJUN TENDULKAR

अर्जुन तेंदुलकर 2022 में इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। 2021 में भी वह टीम में थे और 2022 में सीजन से पहले हुई नीलामी में उन्हें फ्रैंचाइज़ी ने वापस खरीद लिया था। टीम का सीजन बेहद खराब रहा था और उनका पॉइंट्स टेबल में आखरी स्थान रहा था। 

फिर भी अर्जुन तेंदुलकर को एक बार भी प्लेइंग इलेवन में नही शामिल किया गया, जैसा कि सब लोग सोच रहे थे। अपने घरेलू करियर को एक नया जीवन देने की उम्मीद में, युवा अर्जुन अब आगामी सीज़न के लिए गोवा में शिफ्ट होने के लिए तैयार है।

गोवा क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के एक सीनियर ने स्वीकार किया कि अर्जुन तेंदुलकर को राज्य के प्री-सीजन खेलों में लिया जा सकता है। गोवा के प्रेजिडेंट सूरज लोटलीकर ने पीटीआई से कहा, 

“हम बाएं हाथ की गेंदबाजी प्रतिभा की तलाश कर रहे हैं और साथ ही कई कौशल वाले खिलाड़ियों को मध्य क्रम में जोड़ रहे हैं। इस संदर्भ में हमने अर्जुन तेंदुलकर को गोवा की ओर से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। हम प्री-सीजन ट्रायल मैच (सफेद गेंद) खेलेंगे और वह उन खेलों में खेलेंगे। उसके बाद चयनकर्ता उनके प्रदर्शन के आधार पर फैसला करेंगे।”

ALSO READ: Independence Day 2022: स्वतंत्रता दिवस पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फहराया ध्वज, ऑस्ट्रेलिया से डेविड वॉर्नर ने दिया ख़ास संदेश