Placeholder canvas

अर्जुन तेंदुलकर की चमकी किस्मत, बीसीसीआई से आया बुलावा, अब टीम इंडिया में खेलते नजर आएगा सचिन का लाल

बीते दिनों आईपीएल में दुनिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में पदार्पण किया था। उन्होंने इस सीजन आईपीएल में केवल 4 मैच खेले, लेकिन इन 4 मैचों में ही उन्होंने अपने प्रदर्शन से गहरी छाप छोड़ी है। उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्हें एनसीए के कैंप के लिए निमंत्रण आया है। जिसके लिए उन्हें जल्द ही जाना होगा।

एनसीए के कैंप में लेंगे हिस्सा

हाल ही में आई जानकारी के अनुसार, अर्जुन तेंदुलकर को एनसीए ने अपने हाई परफॉर्मेन्स कैंप में हिस्सा लेने के लिए चुना है। उनका चयन इमर्जिंग प्लेयर के तौर पर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की ओर से किया गया है। एनसीए का ये कैंप बैंगलोर में लगेगा जो कि 17 अगस्त से 5 सितंबर तक चलेगा। मतलब यह कैंप 19 दिन तक चलेगा।

वहीं इस कैंप को लेकर गोवा क्रिकेट एसोसिएशन ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि

“उनके दो उभरते खिलाड़ी मोहित रेडकर और अर्जुन तेंदुलकर को पुरुषों की ऑल इंडिया सेलेक्शन कमिटी ने इमर्जिंग खिलाड़ियों के हाई परफॉर्मेन्स कैंप में शिरकत करने के लिए चुना है।”

उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने अर्जुन तेंदुलकर को बधाईयाँ दी।

गोवा के लिए किया था डेब्यू

आपको बता दें कि पिछले साल अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई का दामन छोड़कर गोवा का दमान थामा था। उन्होंने 7 मैचों में 42.58 की औसत से 12 विकेट झटके। इसमें उनका बेस्ट प्रदर्शन 81 रन देकर 3 विकेट चटकाने का है।

गेंद के अलावा घरेलू क्रिकेट में जूनियर तेंदुलकर ने गोवा के लिए बल्ले से रन भी बनाए। उन्होंने 24.77 की औसत से एक शतक के साथ 223 रन जड़े। उन्होंने फर्स्ट क्लास में डेब्यू करते हुए राजस्थान के खिलाफ 120 रन जड़े थे।

वही उन्होंने फर्स्ट क्लास के अलावा सफेद बाॅल क्रिकेट में भी उन्होंने धमाल मचाया था। उन्होंने लिस्ट ए में खेले 7 मैचों में 8 विकेट झटके हैं। तो वहीं 13 टी20 मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए हैं। अब टीम को उनसे इस साल घरेलू क्रिकेट में और बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ALSO READ: युजवेंद्र चहल ने जीता करोड़ो भारतीयों का दिल, उड़ीसा रेल हादसा पीड़ितों को दान दिए इतने लाख रुपए