Naseem Shah on Virat Kohli

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की राइवलरी क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी राइवलरी मानी जाती है। दोनों देशों की टीमों के बीच हमेशा कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। इस दौरान दोनों देशों के क्रिकेटर के बीच भी रोचक जंग देखने को मिलती है। इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक अजीब इच्छा जाहिर की है, जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में किया।

विराट कोहली को करने चाहते डक पर आउट

नसीम शाह ने हाल ही में पाकिस्तान के प्रसिध्द टीवी शो क्विक फायर ग्रांउड में हिस्सा लिया। जहां उन्‍होंने कहा कि इंडिया के खिलाफ खेलते हुए वे जान की बाजी लगा देते हैं। नसीम शाह ने यह भी कहा कि विराट कोहली को डक पर आउट करना उनके लिए फख्र की बात होगी।

इस सवाल के जवाब में उन्‍हें सूर्य कुमार यादव, विराट कोहली और रोहित शर्मा के विकल्‍प दिए गए थे। वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने यह भी कहा कि अपनी बॉलिंग के अलावा उन्‍हें अपनी बैटिंग पर भी भरोसा है।

वहीं क्रिकेटर न होने को लेकर पाकिस्‍तान के इस युवा पेसर ने कहा,

‘मैं इस बात पर पूरी तरह निश्चिंत नहीं हूं कि क्रिक्रेटर न होता तो क्‍या कर रहा होता। क्रिकेट के अलावा मुझसे और कुछ नहीं होता, वैसे क्रिकेटर न होता तो शायद कोई बिजनेस कर रहा होता।’

टेस्ट को बताया पसंदीदा फॉर्मेट

वही नसीम शाह ने टेस्ट क्रिकेट को अपना सबसे पसंदीदा फॉर्मेट बताया। उन्‍होंने माना कि

“क्रिकेट के तीनों फॉमेंट में टेस्‍ट में ही सबसे ज्‍यादा बॉलिंग के जौहर दिखाने का मौका मिलता है।”

वहीं ओवर की पहली गेंद पर छक्‍का जड़ते हुए बैटर एग्रेशन दिखाए तो क्‍या करेंगे-अगली बॉल बाउंसर फेकेंगे, अग्रेशन दिखाएंगेगे या इग्‍नोर कर देंगे, जवाब में नसीम ने कहा,

“इग्‍नोर तो वैसे करते हैं लेकिन लेकिन दिल कहता है कि अगली बॉल पर आउट करके अग्रेशन दिखाऊं।”

इसके अलावा उन्होंने माना कि पाकिस्‍तान टीम में आने के बाद सबसे अधिक ऑफर्स रिश्‍ते के आए हैं। वहीं यदि फिल्‍म में काम का मौका मिला तो हीरो, कॉमेडियन या विलेन में से कौन सा किरदार करना चाहेंगे?

इसके जवाब में नसीम ने सबसे हैरान करते हुए कहा कि मैं विलेन का किरदार करना चाहूंगा. इस पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि खाने-पीने के दौरान वे खर्च के बारे में नहीं सोचते हैं।

ALSO READ: युजवेंद्र चहल ने जीता करोड़ो भारतीयों का दिल, उड़ीसा रेल हादसा पीड़ितों को दान दिए इतने लाख रुपए

Published on June 7, 2023 11:28 am