Placeholder canvas

अंतरा श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन को लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर पसीज जाएगा आपका भी दिल

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बीते 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था। राजू ने अपनी अंतिम सांस दिल्ली के एम्स अस्पताल में 21 नवम्बर को ली थी। राजू के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर थी। राजू के फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे थे कि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। उनके इस तरह अचानक चले जाने से हर तरफ मायूसी छाई रही।

राजू श्रीवास्तव के निधन से सबसे ज्यादा अगर किसी पर असर पड़ा तो वो हैं उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चे। बता दें कि राजू श्रीवास्तव की एक बड़ी बेटी है जिसका नाम अंतरा है और उनका एक बेटा है, जिसका नाम आयुष्मान श्रीवास्तव है।

अंतरा श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन को लिखा इमोशनल पोस्ट

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा बॉलीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर है। अंतरा अपने पिता के जाने से बहुत ज्यादा दुखी है। वहीं अंतरा ने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को एक इमोशनल नोट लिखा है। अंतरा ने लिखा कि

“मुश्किल समय में हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत आभार। आपकी दुआओं से हमें शक्ति मिली और आपकी दरियादिली हमेशा याद रहेगी।”

अंतरा ने आगे लिखा कि

“आप मेरे पिता के आइडियल और प्रेरणा थे, आप उनके दिल में बसे हैं। मेरे पिता आपको ना सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर अपना मानते थे, बल्कि निजी जिंदगी में भी आपको अपनी प्रेरणा मानते थे।”

बता दें कि राजू श्रीवास्तव, अमिताभ बच्चन के  बहुत बड़े फैंन थे। अंतरा ने आगे कहा कि आपकी ऑडियो क्लिप को सुनते थे, जिससे उनके प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है।

अंतरा ने आगे लिखा कि

“आपको मेरी और मेरे परिवार की तरफ से बहुत सारी धन्यवाद और आभार।”

ALSO READ: IND vs SA: चोटिल जसप्रीत बुमराह हुए टीम इंडिया से बाहर, 7 महीने से बाहर बैठे इस खिलाड़ी को BCCI ने दी जगह

बिग बी ने भेजा था वॉइस नोट

बता दें कि जब राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रैक मील पर दौड़ रहे थे, तभी उन्हें हार्टअटैक आया और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया था। हालांकि बीच-बीच में उनकी तबीयत में सुधार हो रहा था। इस बीच अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक वॉइस नोट भेजा था।

बता दें कि  राजू श्रीवास्तव ने अपने फोन में अमिताभ बच्चन का नंबर गुरु जी नाम से सेव किया था। इन दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता था। अक्षरा जो अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर चुटकुले सुनाते थे, जिसको फैंस काफी पसंद करते थे।

राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ी तब अमिताभ बच्चन ने एक वॉइस नोट भेजा और उनकी सलामती के लिए और परिवार को आत्मसात करते रहने के लिए संदेश भेजा था। राजू के यूं अचानक जाने से हर कोई स्तब्ध था।

ये भी पढ़ें-राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पहली बार आया बेटी अंतरा का बयान, बोलीं- पापा हॉस्पिटल में बिल्कुल भी नहीं बोले…