Placeholder canvas

एक गलती और मिस यूनिवर्स 1993 के खिताब से चूक गईं महेश बाबु की पत्नी नम्रता शिरोडकर, वायरल वीडियो देखकर बोले लोग- ‘इसी मूर्खता…’

by Avantika

साउथ की सुपरस्टार महेश बाबू से बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने शादी की। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। वह लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। वह इंटरनेशनल लेवल पर इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं। उन्होंने 1993 में मिस यूनिवर्स कंपटीशन में हिस्सा लिया था। जिसमें वह काफी आगे तक भी पहुंची थी। और उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो साल 1993 का है जिसमें क्योशचन आंसर राउंड चल रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो जवाब वो दे रही हैं, उसको सुनकर  लोगों का कहना है कि बेवकूफी भरा जवाब दे रही हैं। इन्हीं जवाबों की वजह से उन्होंने मिस यूनिवर्स का  खिताब अपने हाथ से गंवा दिया।

वायरल हो रहा है महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर का वीडियो

https://www.instagram.com/reel/Cm0g6UBoBtS/?utm_source=ig_web_copy_link

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि 1993 का वीडियो है। तब नम्रता मिस यूनिवर्स कॉन्पिटिशन में गई थी और क्वेश्चन आंसर राउंड में सवालों का जवाब दे रही थी। जिससे जज संतुष्ट नहीं हो पाए और उनके हाथ से मिस यूनिवर्स का खिताब निकल गया।

उन्होंने कहा था मैं हमेशा नहीं जीना चाहूंगी मुझे लगता है कि हमेशा जिंदा नहीं रहा जा सकता।  जजस को उनका जवाब पसंद नहीं आया और वह छठे नंबर पर आकर खत्म हो गई।

नम्रता का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है

नम्रता का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट करने लगे। इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा  मूर्खता पूर्ण जवाब दिया इसी वजह से उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी। एक दूलरे यूजर ने लिखा मुझे इनका जवाब बिल्कुल पसंद नहीं आया। इससे पहले भी वीडियो हो चुका है वायरल ।

नम्रता 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। लेकिन उन्होंने शादी के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपनी फैमिली पर ध्यान देती हैं।

ये भी पढ़ें-“मुझे नहीं लगता कि मै…..” मोहम्मद शमी मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेते हुए बोल गये ये बड़ी बात

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00