Placeholder canvas

रणबीर कपूर की इस हरकत ने अलिया भट्ट को किया शर्मशार, सरेआम इवेंट मे बन गयी मजाक

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे जोरों पर हैं. सुनने में आ रहा है कि जल्द ही रणवीर  और आलिया शादी कर सकते हैं. फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस दौरान दोनों प्रमोशनल इवेंट में निकट से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं पब्लिक और रणबीर के बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है के लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वायरल हुआ रणबीर और आलिया का वीडियो

अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर के रिलीज में एक प्रमोशनल इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया था. जिसमें ब्रह्मास्त्र फिल्म के मेकर्स ने स्वीकृत की थी. इस इवेंट में लोग मेकअप और स्टारकॉस्ट से आमने सामने बात कर रहे थे. शो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई साथ ही एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ.

इसे भी पढ़ें- ट्रिपल आर लांच के मौके पर आलिया को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्या थी वजह

पटाका है आलिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर रणबीर कपूर अपने फैंस से बात कर रहे हैं. तभी फैंस के एक सवाल पर जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने आलिया के लिए कुछ ऐसा कहा जो नहीं कहना चाहिए था. रणबीर की इस बात से पास बैठे फैंस जोर से हंसने लगते हैं लेकिन बगल में बैठी आलिया को काफी बुरा लगता है. रणबीर ने कहा कि आलिया बिल्कुल फायरक्रैकर जैसी है, आलिया एक एनवायरमेंट फ्रेंडली पटाका है, वह चकरी है, वह लक्ष्मी बम है, अनार है, वह सब कुछ है. एक्टर रणबीर कपूर की यह बातें सुनकर आलिया को जरा भी अच्छा नहीं लगा और आलिया का चेहरा उतरा हुआ दिखाई दिया, यही नहीं रणबीर की इस बात पर आलिया को काफी गुस्सा भी आया.

ALSO READ: ट्रिपल आर लांच के मौके पर आलिया को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्या थी वजह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

इवेंट से लौटते समय आलिया और रणबीर के बीच काफी बहस हुई वहीं रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया को कन्वेंस करने में लगे थे कि वह अगली बार ऐसा नहीं करेंगे. लेकिन आलिया ने उनकी एक बात भी नहीं सुनी बल्कि उन्हें वार्न किया.

इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी के लिए पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, छोटे से पर्स ढककर से बचानी पड़ी इज्जत