Placeholder canvas

स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखती है अक्षय कुमार की साली, सुंदरता में ट्विंकल खन्ना भी खा जाती हैं मात

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार अपने नीजी जीवन और करियर से काफी सुर्खियां बने रहते हैं। अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। ट्विंकल खन्ना को तो हर कोई जानता है। आज हम आपको ट्विंकल खन्ना की बहन और अक्षय कुमार की साली के बारे में बताएंगे, जो बेहद खूबसूरत हैं।

हुस्न की मल्लिका हैं अक्षय कुमार की साली

अक्षय कुमार की साली का नाम रिंकी खन्ना है जो  ट्विंकल खन्ना की बहन है।  उनकी खूबसूरती को देखकर लोग ट्विंकल खन्ना को भी भूल जाते हैं। ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना की बेटी हैं, लेकिन ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना को देखते ही हर कोई उन पर मर मिटता है।

बेहद खूबसूरत है अक्षय कुमार की साली

सुपरस्टार राजेश खन्ना की ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है खन्ना लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह बहुत खूबसूरत हैं उनके दिलकश अदाओं को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। वह खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखती हैं। लेकिन जब भी वह सामने आती है तो हुस्न की मल्लिका लगती है।

कुछ यूजर्स ने तो कहा कि आप इतनी खूबसूरत है फिर भी फिल्मों में क्यों नहीं आती। अगर आप बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां आपके सामने पानी भर्ती नजर आएंगी।

अक्षय कुमार की फिल्में हो रही फ्लॉप

अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ ठीक नहीं रहा। उनकी सारी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप होती रहती हैं। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है। हाल ही में उन्हें केदारनाथ धाम  में देखा गया था।  वह बाबा केदारनाथ के दर्शन करने गए थे। वहां से लौटकर उन्होंने फिर अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है।

अब  देखना होगा कि साल 2023 अक्षय कुमार के लिए कैसा रहने वाला है। अक्षय कुमार 90 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं और उन्होंने उस दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी।

ये भी पढ़ें-लाइव मैच में Shubman Gill के साथ में अश्लील हरकत करते नजर आए Virat Kohli, प्राइवेट पार्ट के साथ करने लगे छेड़खानी