Akshay Kumar
Akshay Kumar

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई सीक्वल फिल्में बन रही है। जिसमे अब फिल्म राउठी राठौर (Rowdy Rathore 2) का सीक्वल भी शामिल हैं। अब इसी बीच खबरें आ रही हैं कि राउठी राठौर (Rowdy Rathore) में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लीड रोल में नजर आने वाले है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म में पुलिस के रोल में नजर आएंगे। कई बार देखा जाता है कि फिल्मों के सीक्वल में कास्ट बदल दी जाती है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म राउडी राठौर 2 (Rowdy Rathore 2) में नजर आ सकते हैं।

Akshay Kumar की राउडी राठौर में Sidharth Malhotra की एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राउडी राठौर साल 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब मेकर इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेने की बात की जा रही है। वहीं अभिनेता ने भी इस प्रोजेक्ट में अपनी दिलचस्पी दिखाई है।

इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्ममेकर शबीना खान कुछ समय से फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ को बनाने के लिए कोशिश कर रही हैं।

Sidharth Malhotra निभाएंगे लीड रोल

वह फाइनली फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ के लिए कोर आइडिया को लॉक कर चुकी हैं और इस फिल्म के लिए एक पुलिस कॉप के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात कर रही हैं। खबर के अनुसार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इसमे दिलचस्पी दिखा रहे हैं। अभिनेता इस पर विचार भी कर रहे हैं। क्योंकि उनकी एक ​कॉप ड्रामा सीरीज जल्द ही रिलीज होने जा रही है। जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि फिल्म का निर्माण शबीना खान संजय लीला भंसाली द्वारा किया जाएगा। ये भी कहा जा रहा है कि मेकर फिल्म को अगले दो महीने में शुरू करना चाहते हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता हैं, मेकर ने फिल्म को लेकर अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

अगर हम बात करें राउडी राठौर की तो 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमे अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट हुई थी, जिसको लोगों ने पसंद किया था।

ALSO READ:Shaakuntalam Collection Day 1: ‘शाकुंतलम’ ने पहले ही दिन इतने करोड़ से की बंपर ओपनिंग, समांथा की हो रही जमकर तारीफ

Published on April 15, 2023 7:38 pm