Placeholder canvas

Shaakuntalam Collection Day 1: ‘शाकुंतलम’ ने पहले ही दिन इतने करोड़ से की बंपर ओपनिंग, समांथा की हो रही जमकर तारीफ

समांथा प्रभु (Samantha Prabhu) की हाल ही में रिलीज हुई पैनइंडिया फिल्म शाकुंतलम (shakuntalam) खूब धमाल मचा रही है। यह फिल्म कई लैंग्वेज में रीलिज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत अच्छा रिस्पांस भी दिया है और बंपर कमाई की है। बता दें कि समांथा साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

बता दें कि गुनाशेखर के निर्देशन में बनी फिल्म शाकुंतलम में साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा प्रभु ने शाकुंतलम का रोल प्ले किया है। और उनके इस रोल को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार देव मोहन राजा दुष्यंत का रोल प्ले कर किया है।

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी भी नजर आई। उनकी बेटी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। यह फिल्म लगभग 80 करोड़ के बजट से बनी है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर समांथा की खूब तारीफ हो रही है।

पहले दिन की कमाई

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर पहले लगभग पांच करोड़ की कमाई की। वहीं यूएस बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 125 हजार डॉलर की कमाई की। अब तो वीकेंड पर ही पता चलेगा कि इस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

साउथ इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस समांथा अपने एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वही वह साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं उन्होंने अपने एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है।

ऐसे टूटी समांथा की शादी

बता दें कि साल 2021 में समांथा के लिए सबसे कुछ खास नहीं था। करियर ठीक चल रहा था लेकिन जीवन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। उनकी मैरिड लाइफ में अनबन की खबरें सामने आईं। एक्ट्रेस ने 2 अक्टूबर 2021 को नागा चैतन्या से अलग होने का ऐलान किया। उन्होंने 2017 में नागा के साथ धूमधाम से शादी की।

खबरों की माने तो रिपोर्ट्स में कहा गया कि एक्टर ने समांथा को धोखा दिया था। इसलिए उनकी शादी टूट गई। इस रिश्ते के टूटने का समांथा पर गहरा असर पड़ा।

ये भी पढ़ें-महेंद्र सिंह धोनी के खास दोस्त अंबाती रायडू की बीवी है बेहद खूबसूरत, लाइमलाइट से रहती हैं दूर, सादगी देख दीवाने हुए लोग