Placeholder canvas

वेलकम 3 के लिए अक्षय कुमार को मिल रही इतने करोड़ की फीस, टूटे पुराने सभी रिकॉर्ड, अमाउंट सुनकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ओ माय गॉड 2 को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ ठीक नहीं रहा लेकिन साल 2023 में उनकी फिल्म ओएमजी 2 धूम मचा रही है। ऐसे में खबरें आ रही है कि वह वेलकम 3 में एक बार फिर से नजर आ सकते हैं।

वेलकम 3 में नजर आएंगे अक्षय कुमार

खबरों की माने तो अक्षय कुमार बहुत जल्द फिल्म वेलकम 3 में नजर आएंगे। वह अभी फिल्म ओएमजी की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। लोग इस फिल्म को खूब सराह रहें हैं।अब वेलकम 3 जल्द ही लोगों के बीच आने वाली है।

खबरों की माने तो इसके लिए अक्षय कुमार ने अच्छी खासी रकम भी वसूली है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने फिल्म वेलकम के लिए बहुत ही ज्यादा पैसे लिए हैं।

फिरोज नाडियाडवाला से नाराज हैं अक्षय कुमार

वहीं मूवी के प्रोड्यूसर फिरोज  नाडियाडवाला के साथ उनकी अनबन हो गई थी, जिसकी वजह से वेलकम 3 करने से वह बहुत ही ज्यादा बच रहे थे, लेकिन प्रोड्यूसर ने उन्हें मनाने के लिए हर कदम उठाया और वेलकम 3 के लिए उन्हें बहुत अच्छी खासी रकम दी है।

वेलकम 3 के लिए मिली करोड़ो की रकम

बता दें कि अपकमिंग फिल्म वेलकम 3 के लिए अक्षय कुमार को 95 करोड़ फीस दी गई है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

बता दे कि अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और इसके लिए उन्हें बहुत ही ज्यादा फीस दी गई है उनके साथ फर्नांडीज और दिशा पाटनी नजर आएंगी।

साल 2022  अक्षय कुमार के लिए ठीक नहीं रहा। उनकी सारी फिल्में फ्लॉफ रहीं। अब एक्टर की फिल्म ओएमजी 2 धमाल मचा रही है।

ये भी पढ़ें-न सलमान न शाहरुख और न ही प्रभास इस बॉलीवुड अभिनेता को पसंद करती हैं अनुष्का शेट्टी, करना चाहती हैं शादी