Placeholder canvas

जबरदस्त फॉर्म में है ये गेंदबाज फिर भी नही खेलगा टी20 वर्ल्ड कप, इस खिलाड़ी का जगह है पक्का

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को उनकी प्रिडिक्शन और स्पोर्ट्स चैनल पर शो होस्ट के नाते पहचाना जाता है। अपने यूट्यूब चैनल पर वो काफी वीडियो अपडेट करके खिलाड़ियों के विषय में बातचीत करते रहते हैं। जिसके बाद अब उन्होंने पिछले आईपीएल के पर्पल कैप विजेता हर्षल पटेल ( Harshal Patel) को भारतीय टीम जोकि विश्व कप ऑस्ट्रेलिया मिशन के लिए जा सकती है। उनके योग्य नहीं बताया है। जानिए क्या कहा Aakash Chopra ने….

हर्षल को नहीं देख रहा टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब वीडियो में बातचीत में विश्वकप की स्क्वाड के लिए हर्षल पटेल को अनुरूप खिलाड़ी नहीं बनाया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मैदान के हिसाब से हर्षल पटेल को योग्य नहीं बताया है। उन्होंने कहा कि,

” मैं विश्व कप स्क्वाड के लिए हर्षल पटेल का नाम नहीं ले रहा हूं क्यूंकि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में उनकी गेंदबाजी काम नही करेगी। मैं हर्षल पटेल के खिलाफ नही हूं लेकिन ऑस्ट्रेलिया की पिच अलग हैं। वहां पर गेंद पिच पर पकड़ हासिल नहीं करेगी। डेथ ओवर्स में मैं उन्हें जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी के लिए नही देखता”.

ये गेंदबाज टीम में पक्का होगा शामिल

बुमराह

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के विषय में बातचीत करते हुए Aakash Chopra ने कहा कि, ” विश्वकप के लिए तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह की जगह ही पक्की हैं। भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर में काफी प्रतियोगिता है। दीपक चाहर कुछ आगे हैं क्योंकि वो बल्लेबाजी भी कर रहें हैं। भुवनेश्वर कुमार सिर्फ गेंदबाजी कर रहे हैं। लेकिन अभी विश्व कप में 8 महीने का समय है”।

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ इस ऑलराउंडर का प्लेइंग XI में जगह हुआ पक्का, उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने बताया नाम

चाहिए X फैक्टर, मोहम्मद शमी को जाना चाहिए T20WC

विराट कोहली

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, ” मोहम्मद शमी के साथ टी नटराजन कर खलील अहमद भी होंगे। एक बाए हाथ का गेंदबाज होना चाहिए, उससे X फैक्टर आता है। मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया जाना चाहिए। शार्दुल ठाकुर का जाना भी मुश्किल है क्योंकि दीपक चाहर होंगे। युजवेंद्र चहल कर रविंद्र जडेजा टीम से स्पिनर के तौर पर जुड़ेंगे”।

ALSO READ:IND vs SL: मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग, पहले टेस्ट में इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी भारतीय टीम