Placeholder canvas

‘विराट कोहली कभी सचिन और राहुल द्रविड़ की बराबरी नहीं कर सकता’, जानिए क्यों कहा आकाश चोपड़ा ने

भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहें हैं। पिछले दो सालों में एक भी शतक न बनाने के साथ कप्तानी पद और लेकर आलोचनाओं का शिकार हैं। विराट कोहली आने वाली वेस्टइंडीज टीम ( India Vs West Indies) में एक खिलाड़ी के रूप में खेलेंगे। लेकिन आखिर विराट कोहली के खेल में ऐसा क्या बदल गया है कि आकाश चोपड़ा ( Akash Chopda) ने सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के साथ विराट कोहली की बराबरी में कह दी इतनी बड़ी बात….

सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ की तरह नही है विराट कोहली

Aakash-Chopra

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो गेम प्लान में आकाश चोपड़ा अपने साथियों के साथ बातचीत से आगे आने वाले मैच के लिए भारतीय टीम की रणनीति पर चर्चा करते हैं। आकाश चोपड़ा ने हाल में अपने शो में विराट कोहली के लिए से आगामी दौरे के लिए क्या खास होने वाला है। इस बारे में बातचीत भी की। जिसमे उन्होंने कहा कि,

” एक खिलाड़ी के रूप में आप हमेशा अपने 50 को 100 में तब्दील करने के लिए कोशिश करते है। साथ ही कुछ अपने बुरे दिनों के किए भी बचा कर रखना चाहते हैं। अगर आप अब विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखे तो पाएंगे कि ये वो पहले वाले विराट कोहली नहीं है। ये काफी बुरे वक्त से गुजर रहे हैं। लेकिन पहले वाले विराट कोहली सामने वाली टीम पर हावी होकर खेलते थे। सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ की तरह विराट कोहली अलग हैं वो हावी होकर खेलते हैं”।

रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली को करना होगा प्रदर्शन

रोहित शर्मा राहुल द्रविड़

आकाश चोपड़ा ने आगे अपनी बातचीत में विराट कोहली के आने वाले समय में दौरे के विषय में बात की। उन्होंने कहा कि विराट कोहली का ये दौरा कप्तानी के दबाव से दूर है। इसलिए उन्हे अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना होगा। आकाश चोपड़ा ने कहा कि ” मैं इस दौरे में विराट कोहली की बल्लेबाजी को देखना चाहूंगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में उन पर कोई दबाव नई होगा। जिस के बाद वो अच्छी तरह से बल्लेबाजी कर सकेंगे”।

ALSO READ:रोहित शर्मा नहीं बन पायेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान! खुद BCCI ने बताई ये वजह

विराट कोहली के बल्ले से निकलेगा 71वा शतक?

KL RAHUL

विराट कोहली पिछले लंबे समय से बल्ले से रन बना रहे हैं। वो बल्लेबाजी में अर्धशतक की परियां खेल रहे है। लेकिन उन रन को शतक या बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकामयम रह रहे हैं। जिसके साथ ही उनके फैंस और भारतीय क्रिकेट के दर्शक निराश हुए है। विराट कोहली इस महीने 6 इंटरनेशनल मैच खेलेंगे। जिसमें 3 वन डे और 3 टी20 शामिल है। विराट कोहली के बल्ले से 71वें शतक का इंतजार खत्म होगा? इस बात का फैंस को इंतजार है।

ALSO READ:IPL 2022: 1.5 और 1 करोड़ वाले बेस प्राइस के लिस्ट में चमक गया इन युवा खिलाड़ियों की किस्मत, देखिए पूरी सूची