Placeholder canvas

अभिषेक बच्चन से शादी से पहले इन लोगों के साथ ऐश्वर्या राय ने बनाये सम्बंध, फेमस होते ही बना लिया दुरी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के दौरान उनके नाम बहुत सारे अभिनेताओं के साथ जुड़े। ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उनके ब्रेकअप की खबरें आज भी चर्चा में रहती हैं। ऐश्वर्या मॉडलिंग करती थी तभी उनका नाम बहुत सारे लोगों के साथ जुड़ा। हालांकि जैसे जैसे वह पॉपुलर होती चली गईं उनके रिश्ते टूटते गये।

1994 में मिस वर्ल्ड का जीता था खिताब

साल 1994 में ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। उनकी गिनती दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़कियों में होने लगी। और उनकी पॉपुलैरीटि और डिमांड भी बढ़ गई और वह काफी पॉपुलर हो गई थी और उन्हें विज्ञापनों में भी बहुत काम मिलने लगा।

साथ-साथ फिल्मों में भी उनकी पॉपुलैरिटी इतना बढ़ गई थी कि उन्हें बहुत सारी फिल्में मिलती थी। उन्होंने बहुत सी पॉपुलर फिल्में दी। हम दिल दे चुके सनम, देवदास है। खूबसूरती एक्टिंग जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रस के बहुत दीवाने हैं।

उन्होंने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। तो उनकी गिनती दुनिया की सबसे सुंदर लड़कियों में होने लगी। जब ऐश्वर्या राय मॉडलिंग कर रही थी, तब से ही बॉलीवुड में उनकी डिमांड बढ़ने लगी थी और वह आमिर खान के साथ को के एक विज्ञापन में भी नजर आई थी। विज्ञापन से भी उन्होंने लोगों के दिल में अपने लिए दमदार जगह बना ली थी। उनके लिए फिल्मों की बहार सी हो गई।

सुपरमॉडल को कर रही थी डेट

खबरों की माने तो राजीव मूलचंदानी सुपर इंडियन मॉडल थे। उसके बाद वह फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर की दुनिया में कदम रखा। राजीव मूलचंदानी ने मॉडलिंग शोज़ और मैगजीन्स के साथ-साथ कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद से चार कदम आगे निकली उनकी बहन अस्फी जावेद, हॉटनेस में मलाइका भी फेल