Placeholder canvas

अजय देवगन और Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन के सामने ही करने लगे एक दूसरे को KISS, देखने लायक था जूनियर बच्चन का चेहरा

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम बहुत बड़ा है वह एक फेमस अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म बॉलीवुड को दिए हैं, जिसकी वजह से आज भी उनका सिक्का बॉलीवुड में चलता है। उनके जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की, जिसके बाद अब वह बच्चन परिवार की बहू हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।

अब एक बार फिर से उनका नाम सुर्खियों में छाया हुआ है और इसके कारण हैं अजय देवगन। उनके बारे में पता चला है कि एक बार उन्होंने सबके सामने ही अजय देवगन के साथ एक ऐसी हरकत की थी, जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए थे। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं।

सरेआम कर लिया अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय को किस

अजय देवगन और ऐश्वर्या KISS

इस समय एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन, काजोल और अजय देवगन के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल और ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन एक दूसरे से बातें कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन और ऐश्वर्या रॉय एक दूसरे के साथ कुछ गलत काम करते हुए दिख रहे हैं या बोल सकते हैं कि एक दूसरे के साथ रोमांटिक हो रहे हैं। यही वजह है कि इस समय हर जगह इनकी ही चर्चा हो रही है।

ALSO READ: Taarak Mehta… के टप्पू की पत्नी हो गई इतनी बड़ी, इनकी खूबसूरती के सामने बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी भरती हैं पानी

 

अजय देवगन और ऐश्वर्या स्टेज सीन

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अजय देवगन की यह फोटो वायरल हो रही है, जिसकी वजह से हर तरफ इसकी चर्चा है। एक फोटो में यह दोनों रोमांटिक होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कहा गया है कि इसमें फोटोग्राफर की गलती है। ऐश्वर्या अजय देवगन केवल एक दूसरे के गले लग रहे हैं और फोटो लेने वालों ने गलत तरीके से फोटो लिया था। सीधे शब्दों में बोला जाए तो इस फोटो को गलत बताया गया है।

Read More –उर्फी जावेद से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं उनकी तीनो बहनें, तस्वीरें देख उर्फी को भूल जाएंगे आप