Placeholder canvas

IPL 2023: एडन मार्क्रम ने दिया अजीबो-गरीब बयान, कहा-” पूरन और स्टोइनिस के आगे कोई भी दबाव में आ जाएगा…”

एडन मार्क्रम: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लगभग आईपीएल के इस सीजन के प्लेऑफ से बाहर हो गई है. आज खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 7 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने क्लासेन के 47 रनों की मदद से लखनऊ के सामने 183 रनों का लक्ष्य रखा.

लखनऊ के तरफ से मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन ने तेजतर्रार पारियां खेली जिससे लखनऊ यह मैच 7 विकेट से जीत गई. हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम ने क्या कहा, नीचे पढ़िए.

एडन मार्क्रम ने की स्टोइनिस, पूरन की तारीफ

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम ने कहा कि,

‘मुझे लगा कि यह एक अच्छा स्कोर था, मुझे लगा कि 180 पार-स्कोर था. हमने अच्छी बल्लेबाजी की, शायद एक साझेदारी की कमी थी जो हमें 200 रन के आंकड़े तक पहुंचा सकती थी. दिन में विकेट धीमा होता गया, हम शुरुआत में ही इस टोटल को ले लेते. दबाव एक दिलचस्प चीज है और खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की.

जब आप स्टोइनिस और पूरन जैसे उच्च गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों द्वारा दबाव में आते हैं, तो आपकी परीक्षा होने वाली होती है. एक बार राइट आने के बाद, मुझे नहीं लगता कि मैं इस काम के लिए उपयुक्त व्यक्ति था. यह अगले तीन मैचों को अवसरों के रूप में उपयोग करने वाले लोगों के बारे में है, उन्हें इसका फायदा उठाना चाहिए.’

ऐसा है प्वाइंट टेबल

इस जीत के साथ लखनऊ सुपरजायंट्स अब 13 अंकों के साथ नम्बर 4 के पोजिशन पर पहुंच गई है. लखनऊ के पास 2 मैच और हैं, अगर लखनऊ दोनों मैच जीत लेती है तो वह 17 अंकों की मदद से प्लेऑफ में प्रवेश पा जाएगी.

वही सनराइजर्स हैदराबाद 11 मैचों में सिर्फ 8 अंक प्राप्त कर पाई है. हैदराबाद अगर अपने बाकि तीन मैच भी जीतेगी तो वह 14 अंक पर पहुंच पाएगी. इस तरह से वह प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी है. टाॅप पर गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम बनी हुई है.