Placeholder canvas

बांग्लादेश से मिली हार के बाद भड़के अफगानिस्तानी कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

अफगानिस्तान ने एशिया कप में अपना पहला मौका गंवा दिया है. पाकिस्तान के लाहौर में खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को 89 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने स्कोरबोर्ड पर 335 रनों का विशाल स्कोर लगा दिया था, जिसे अफगानिस्तान की टीम प्राप्त न कर सकी.

हालांकि कुछ अफगानी बल्लेबाजों ने संघर्ष किया, जिससे अफगानिस्तान सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई. हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने क्या कहा, आइए पढ़ते हैं.

लक्ष्य हासिल किया जा सकता था~ शाहिदी

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा कि,

‘मुझे लगा कि लक्ष्य का पीछा किया जा सकता है. आउटफील्ड तेज़ थी और लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, लेकिन हमने विकेट खो दिए. उनके गेंदबाज शुरुआत में अच्छे थे और हमारा रन रेट वास्तव में कम था, इसलिए हम जीत नहीं सके. हमें सभी विभागों में सुधार करने की जरूरत है. आज हमारी गेंदबाज़ी अच्छी नहीं थी, फ़ील्डिंग भी अच्छी नहीं थी. लाहौर हमारे देश के पास है इसलिए फैंस को इस मैच का इंतजार था. उम्मीद है कि वे अगले गेम में फिर आएंगे और हमारा समर्थन करेंगे.’

राशिद खान रहे फीके

अफगानिस्तान की टीम जब भी खेलती है तो सबकी उम्मीदें राशिद खान से बढ़ जाती है. राशिद खान ने दुनिया भर के लीग क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. वही जब वह अपने टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं तो भी शानदार प्रदर्शन खेल करते हैं. लेकिन बांग्लादेश से हुए मैच में राशिद खान बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप रहे.

राशिद खान ने 10 ओवर की गेंदबाजी की और 66 रन लुटाए. वही बल्लेबाजी के दौरान वह सिर्फ 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अफगानिस्तान के तरफ से सबसे अधिक रन इब्राहिम जादरान ने बनाए. उन्होंने 75 रनों की पारी खेली. कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने भी अर्धशतकीय पारी खेली.

ALSO READ: मेंहदी हसन मिराज ने कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर इन्हें समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच