Placeholder canvas

मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद बौखलाए डेविड वॉर्नर सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना दिल्ली कैपिटल्स की हार का जिम्मेदार

आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अरूण जेटली स्टेडियम में बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर और अक्षर पटेल की अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 172 रन बनाया था.

इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. कल ही तरह यह भी मैच अंतिम गेंद पर समाप्त हुआ. आइए पढ़ते इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा.

डेविड वॉर्नर ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि,

‘आप आईपीएल के पिछले तीन मैचों को देखें, जो हमने देखे हैं, वे अद्भुत रहे हैं. आज इसका गलत अंत हुआ, लेकिन खिलाड़ी शानदार थे. रोहित ने टॉप ऑर्डर में शानदार पारी खेली. नोर्त्जे विश्व स्तरीय हैं और हम उनसे, मुस्ताफिज से भी यही उम्मीद करते हैं. टिम डेविड इसके गलत पक्ष में थे, इसलिए मैंने इसे स्टंप-हाइट पर रखने की कोशिश की. मुझे लगता है कि पिछले तीन मैचों से, हमारे पास कुछ सकारात्मक चीजें हैं, लेकिन हमें गुच्छों में विकेट नहीं गंवाने चाहिए. अक्षर को शीर्ष चार में बल्लेबाजी करनी चाहिए जिस तरह से वह गेंद को हिट कर रहा है. हमने जो पिछले तीन मैच खेले हैं उनमें काफी सकारात्मक चीजें हैं.’

अंतिम गेंद पर जीती मुंबई इंडियंस

173 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुबंई इंडियंस की शुरुआत बेहद शानदार रही. ईशान किशन और रोहित शर्मा के बीच पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े. जहां ईशान किशन ने 26 गेंदो में 6 चौके की मदद से 31 रन बनाए वही दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने 45 गेंदो में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 65 रन बनाए.

इसके बाद तीन नम्बर पर खेलने आए तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस को जीत के करीब ला दिया. तिलक ने 29 गेंदो में 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 41 रन बनाए.

अंतिम में टीम डेविड और कैमरून ग्रीन ने एक उपयोगी साझेदारी की. मैच अंतिम गेंद पर चला लेकिन मुंबई इंडियंस ने यह मैच 6 विकेट से जीत ली.

ALSO READ: टिम डेविड और कैमरून ग्रीन को नजरअंदाज कर कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया मुंबई इंडियंस की पहली जीत का श्रेय