Placeholder canvas

रेखा जी का नही है कोई भी वारिस, जाने के बाद इस करीबी व्यक्ति को मिलेगी उनकी करोड़ो की प्रॉपर्टी

भानुरेखा गणेशन उर्फ़ रेखा (Rekha ) हिन्दी फ़िल्मों की एक सफल अभिनेत्री हैं। प्रतिभाशाली रेखा को हिन्दी फ़िल्मों की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। रेखा ने अपने टैलेंट के दम पर आज करोड़ों संपत्ति की मालिक बन चुकी हैं। लेकिन आपको बता देंगे रेखा का कोई भी बारिश नहीं है। इस कारण सभी के दिमाग में यह सवाल उठता है कि रेखा के जाने के बाद उनकी संपत्ति किस व्यक्ति को दी जाएगी। रेखा का जीवन बहुत ही मुश्किलों भरा रहा है। रेखा ने अपने असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा कठिनाइयों का सामना किया है।

करोड़ों की संपत्ति है रेखा के पास

रेखा

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को तो आप जानते ही होंगे। बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री रेखा अपनी खूबसूरती के दम पर करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती हैं। इसके साथ रेखा वर्तमान समय में करोड़ों की संपति की मालकिन हैं।

ALSO READ: टीम इंडिया के इस घातक गेंदबाज का खुलासा, ‘मेरे डूबते करियर को विराट भाई ने बचाया’

वर्तमान में रेखा की उम्र 60 से 70 वर्ष की है। रेखा का कोई भी वारिस नहीं है। लेकिन रेखा आज करोड़ों की संपत्ति पर राज करती हैं और अपनी असल जिंदगी में किसी भी रानी से कम नहीं रहती हैं, उनकी असल जिंदगी में किसी भी ऐशोआराम की कमी नहीं है।

इस व्यक्ति को करोड़ों की संपति का मालिक बनाएंगी रेखा

रेखा की सेक्रेटरी फरजाना

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री रेखा अपनी करोड़ों की संपत्ति को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन कई लोग उनसे यह सवाल करते रहते हैं कि आप अपनी संपत्ति किसको दोगी। कई लोगों का मानना है कि रेखा अपने करोड़ों की संपत्ति का मालिक अपनी सेक्रेटरी फरजाना को बना सकती हैं। क्योंकि फरजाना पिछले कई सालों से रेखा के साथ काम करती नजर आ रही हैं।

रेखा की कोई भी संतान न होने के कारण सभी को लगता है कि रेखा, फरजाना को अपनी करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना सकती हैं। क्योंकि और कोई भी उनके इतना पास नहीं है। हेयर स्टाइलिस्ट से सेक्रेटरी बनी फरजाना हैं। रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ सात फेरे भी लिए और कुछ ही दिनों में विधवा भी हो गईं। इस दौरान उनकी परछाई बनकर रहने वाली दूसरी कोई नहीं, बल्कि उनकी हेयरस्टाइलिस्ट से सेक्रेटरी बनी फरजाना ही थीं।

Read More-REKHA बिना कोई फिल्म और एड किए हुए भी जीती हैं महारानी जैसी जिंदगी, जानिए कौन उठाता है एक्ट्रेस का खर्चा