Placeholder canvas

“वो इस फ्रॉड से लाख गुना बेहतर था” केएल राहुल के बाद अब इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर करने की उठी मांग

by Nihal Mishra
TEAM INDIA KS BHARAT

तीसरे टेस्ट के बाद भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है. तीसरे टेस्ट के दोनों ही पारियों में भारतीय बल्लेबाजों ने बहुत ही साधारण प्रदर्शन किया. ऐसे में बीसीसीआई की चयन सीमिती चौथे टेस्ट में कुछ कड़ा फैसला लेती हुई नजर आ सकती है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार चौथे टेस्ट से यह बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाएगा.

कौन होगा बाहर

बीते 30 दिसंबर को भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें ऋषभ को कुछ गंभीर चोट आई. इस एक्सीडेंट के वजह से ऋषभ बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी से बाहर हैं, उनके जगह पर टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को शामिल किया गया है. लेकिन अभी तक हुए तीन टेस्ट में केएस भरत भारतीय चयनकर्ताओं को प्रभावित नही कर पाए हैं.

भरत रहे प्लाॅफ

केएस भरत ने डेब्यू से अबतक तीन टेस्ट मैच खेला है. इन तीन टेस्ट के 6 पारियों के किसी भी पारी में उन्होंने 30 रन का आंकड़ा नही छुआ है. तीसरे टेस्ट की पहले पारी में केएस भरत के बल्ले से 17 रन तो दूसरी पारी में सिर्फ 3 रन निकले. वही पहले टेस्ट में उन्होंने 8 और 6 रन क्रमश पहली और दूसरी पारी में बनाए. दूसरे टेस्ट में उनके बल्ले से नाबाद 23 रन निकले जो अब तक उनके तरफ से उनका बेस्ट स्कोर है.

आप से बता दें कि केएस भरत को टीम से बाहर करने के लिए सोशल मीडिया खूब ट्रेंड चल रहे हैं तथा क्रिकेट फैंस लगातार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

यहां देंखे फैंस के रिएक्शन

ALSO READ: IND vs AUS: रोहित शर्मा की टीम इंडिया को इंदौर में हार के बाद लगा एक और झटका, ICC ने भारत को दी ये बड़ी सजा!

ऐसा रहा तीसरा टेस्ट मैच

पहले पारी में 109 रन बनाने के बाद भारतीय टीम दूसरे पारी में बड़े स्कोर को पाने के इरादे से उतरी. लेकिन दूसरी पारी में भी भारतीय टीम कुछ खास नही सकी और सिर्फ 163 रन बना सकी. दूसरे पारी में भारत के तरफ से सबसे ज्यादा रन चेतेश्वर पुजारा ने बनाया. पुजारा ने 142 गेंदो में 5 चौके और एक छ्क्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली.

इसके अलावा श्रेयस अय्यर के बल्ले से भी तेजी से 26 रनों की पारी निकली लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लियोन के सामने सब फिके से लगे.

नाथन लियोन ने इस पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट प्राप्त किए. लियोन ने 23 ओवर में 64 रन देकर 8 विकेट प्राप्त किया. चौथे पारी में 76 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया टीम ने एक विकेट खोकर प्राप्त कर लिया.

ALSO READ: WPL 2023 के पहले मैच में भिड़ेंगी गुजरात जायंटस और मुंबई इंडियंस की टीम, जानिए कब और कहां देख सकते हैं लाइव

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00