Placeholder canvas

आखिर क्यों सलमान खान के शो बिग बॉस का ऑफर ठुकरा देते हैं राघव जुयाल? एक्टर ने कहा मैं करियर बर्बाद…

राघव जुयाल एक ऐसा नाम है जिसे कॉमेडी से लेकर डांसिंग इंडस्ट्री के हर लोग जानते हैं। राघव ने अपना रियर डांस इंडिया डांस सीजन 3 से शुरू किया था। उनकी परफॉर्मेंस दर्शकों को खूब पसंद आती थी और वह थर्ड रनर अप रहे थे। जिसके बाद राघव ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

उनका करियर आगे बढ़ता चला गया फिर उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ अपना कदम बढ़ाया। वहीं उनके शो को हर कोई पसंद करता है। राघव ने फिर अपने करियर की शुरुआत होस्टिंग फील्ड में भी की।

होस्ट के तौर पर वह बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुए। वह स्टार प्लस के शो डांस प्लस में नजर आए। वह होस्टिंग शो को काफी इंटरेस्टिंग बना देते हैं।

वहीं राघव कुछ वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान की मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में जाने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें कई बार ऑफर मिल चुका है।

हर साल ठुकराते हैं बिग बॉस का ऑफर

बता दें कि एक  राघव ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पास हर साल बिग बॉस के ऑफर आते हैं और वह इसे ठुकरा देते हैं। बता दें कि राघव ने कहा कि

“मेरे पास अभी कुछ वेब सीरीज और फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन मैं होस्टिंग कर रहा हूं जिस वजह से उन्हें नहीं कर पा रहा हूं। मैं किताबें पढ़ता हूं लेकिन मैं सब कर सकता हूं बिग बॉस के घर में नहीं जा सकता हूं। बिग बॉस के घर में रहना मेरे बस की बात नहीं है।”

 सलमान खान के साथ आए थे नजर

बता दें कि राघव सलमान खान के साथ उनकी फिल्म में नजर आए थे। राघव ने बिग बॉस में जाने से साफ इनकार कर दिया । उन्होंने हिंदी मूवी एबीसीडी सीजन 1 से बॉलीवुड में डेब्यू किया और व सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आए थे जहां हर किसी ने उनके काम की तारीफ की।

ये भी पढ़ें-World Cup 2023 से पहले कांच की तरह टूटने वाला है इन खिलाड़ियों का सपना, मैनेजमेंट ने पूरी तरह मोड़ लिया है मुंह