Placeholder canvas

4 महीने बाद Team India में एंट्री होते ही इस खिलाड़ी ने मचाया हाहाकार, एक ही मैच में कर दिया सब कुछ तहस-नहस, विश्वकप पक्का

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां लगातार टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने पर जोर दिया जा रहा है. आपको बता दें कि 4 महीने बाद एक मैच विनर खिलाड़ी को भारत की वनडे टीम में मौका मिला, जिसने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया और पहले वनडे मुकाबले में जो भारत को 5 विकेट से जीत हासिल हुई है, उसमें इस खिलाड़ी का बहुत बड़ा योगदान रहा है.

इस खिलाड़ी ने मचाया तहलका

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं कुलदीप यादव है जिन्होंने मार्च 2023 में आखिरी वनडे मुकाबला खेला था और लगभग 4 महीने बाद टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में उनकी वापसी हुई है. आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में कुलदीप यादव ने अपनी शानदार गेंदबाजी से 4 विकेट हासिल किए हैं, जिस कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अधिकांश समय मुझे हालात और टीम संयोजन की वजह से खेलने का मौका नहीं मिलता है, लेकिन धीरे-धीरे अब मेरे लिए यह चीजें सामान्य हो चुकी हैं.

आते ही निकाली सारी भड़ास

जब एक खिलाड़ी को शानदार फॉर्म में रहने के बावजूद भी मौका नहीं मिलता है तो उसके अंदर किस समय की आग होती है, यह कुलदीप यादव को देखकर समझा जा सकता है. इस साल 9 वनडे में कुलदीप यादव 19 विकेट ले चुके हैं और दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जब उन्हें नहीं चुना गया था तब उन्होंने अपने प्रदर्शन को सही तरह से आपका और उस पर काम किया, जिस कारण आज वह टीम इंडिया (Team India) में वापसी कर पाए हैं. कुलदीप यादव ने खुद कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की इस वक्त अहम भूमिका है, जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है.

ALSO READ: IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है दूसरा मुकाबला, भारत जीत सकता था सीरीज