TEAM INDIA WORLD CUP 2023 BCCI

वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया का विजयी सफर जारी है। भारत ने अब तक इस टूर्नामेंट में लगातार 8 मैचों में जीत दर्ज की है। 16 अंकों के साथ टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई है। वहीं, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया भी नॉकआउट में पहुंच गई हैं। अब लड़ाई चौथे स्थान के लिए बनी हुई है।

भारत को हराना नहीं आसान..

इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट ने टीम इंडिया को हराने के लिए बाकी टीमों को सुझाव दिया है। उन्होंने बताया कि अब तक इस टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है।

किसी भी प्रतिद्वंद्वी के लिए उसे हराना मुश्किल होगा। एडम गिलक्रिस्ट ने बताया कि टीम इंडिया को रन चेज़ करने में कोई दिक्कत नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि,

“मुझे लगता है कि टॉस जीतना और पहले बल्लेबाजी करना, यह देखते हुए कि भारत अपने व्यवसाय के बारे में कैसे आगे बढ़ रहा है। मैं यह नहीं मानता कि लक्ष्य का पीछा करने में उनकी कोई कमजोरी है। उनके पास विराट कोहली के रूप में रन-चेज़ का सबसे महान समन्वयक है।”

भारत का पेस अटैक बना दूसरी टीमों के लिए काल

विश्व कप 2023 में टीम इंडिया का गेंदबाजी आक्रमण विरोधियों के लिए घातक साबित हुआ है। भारत की तरफ से मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की तिकड़ी सामने वाली टीम के लिए काल बनी हुई है। गिलक्रिस्ट ने भी भारत के पेस अटैक की तारीफ की है।

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि,

“भारतीय गेंदबाजी आक्रमण रोशनी में जो नुकसान कर रहा है, वह घातक है। सिराज, शमी और बुमराह लगभग अजेय रहे हैं। दिन के उजाले में उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना अधिक अनुकूल हो सकता है।”

ALSO READ: विश्व कप 2023 खत्म होते ही रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ बीसीसीआई को सौंपेंगे इस्तीफा, वजह जीत लेगी आपका दिल