Placeholder canvas

“उसकी जगह सूर्या को टेस्ट टीम में मौका देना उसके साथ सबसे बड़ा धोखा है” आकाश चोपड़ा ने चेतन शर्मा की टीम पर लगाया पक्षपात का आरोप

by Manika Paliwal
aakash-chopra

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए जहां बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। वही लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अपने बल्ले की चमक से सबको प्रभावित करने वाले सूर्या और ईशान किशन को भी बॉर्डर गावस्कर सीरीज में जगह मिली है। लेकिन इन दोनों के बाद ही सोशल मीडिया पर एक ऐसे खिलाड़ी का नाम ट्रेंड करने लगा। जो पिछले 2 सत्रों से घरेलू क्रिकेट धमाल मचा रहा है लेकिन इसके बाद भी उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है।

आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

सरफराज के बारे में बातचीत करते हुए पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने सरफराज को ले करके बड़ी बात भी कही है।

आपको बता दें कि साल 2021 -22 रणजी ट्रॉफी के सीजन में सरफराज खान ने एक 22.75 के औसत के साथ 4 शतक और 2 अर्धशतक के साथ 982 रन बनाए हैं। वहीं रणजी ट्रॉफी के सीजन में वह तक दो शतक और एक अर्धशतक के साथ 431 रन बना चुके हैं।

सरफराज खान के साथ हुआ धोखा

आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान देते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि

”टेस्ट टीम में सरफराज का नाम शामिल नहीं है। उसको लगता होगा कि उसके साथ धोखा हुआ है। बुमराह अभी भी नहीं हैं। यह एक और खबर है लेकिन मैं इससे ज्यादा चिंतित हूं कि सरफराज वहां नहीं है। “

बता दें कि पिछले दो सत्रों में सरफराज ने डोमेस्टिक क्रिकेट में काफी तहलका मचाया हुआ है। 80.47 की औसत से 7 रन बनाए हैं वहीं इस मामले में वह ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी डॉन ब्रैडमैन से भी पीछे हैं।

Read More : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ऋषभ पंत का बाहर होना तय, ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं टीम इंडिया में उनकी जगह!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर। अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

Read Moreबांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मोहम्मद शमी ने शेयर की वीडियो बताई कितनी गंभीर है उनकी चोट, कब करेंगे टीम इंडिया में वापसी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00