Placeholder canvas

आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी बताई उन 4 टीमों के नाम जो खेलेंगे वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल

भारत की मेजबानी में साल वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, जिसके लिए क्वालीफायर मुकाबले में खेले जा चुके हैं और 10 टीमों के नाम भी सामने आ चुके हैं। 5 अक्टूबर से जहां इस बड़े टूर्नामेंट का आगाज होगा तो वही 19 नवंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

लेकिन इस बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए उन चार टॉप टीमों के नाम बताए हैं जो सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का करेंगी।

आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि,

“बीसीसीआई मेरे विचार से बड़ा अच्छा काम कर रहा है जिस भी फॉर्मेट का वर्ल्ड कप होना होता है। आपको पर्याप्त मैच तैयारियों के लिए मिलते हैं। उस दौरान आपको जो करना हो कर सकते हैं। आपका लेफ्ट राइट कॉमिनेशन बैटिंग ऊपर नीचे कुछ भी करो आप बस अपनी टीम तैयार कर लो। लेकिन तैयार तब हो पाओगे। जब एक सारे साथ खेले और लगातार खेलें।”

खुद को अलग-अलग परिस्थितियों में पाएंगे

आकाश चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“आप जब लगातार एक साथ खेलते हैं तो आप खुद अपने आप को अलग-अलग परिस्थितियों में पाएंगे कि कभी आप 25 या 3 हो जाएंगे। तो कभी 210 पर एक विकेट सारी चीजें हो जाएंगे अगर साथ खेलेंगे। अगर सब साथ नहीं खेलते तो दिक्कत होनी ही है कभी कोई खेलता है कभी कोई आराम करता है ऐसे में वर्ल्ड कप आ जाएगा और आप तैयार नहीं होंगे।”

टॉप 4 टीमों का किया ऐलान

आकाश चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप की दावेदार टीमों में चुना। उन्होंने कहा कि

“टीम इंडिया वर्ल्ड कप में सबसे प्रबल दावेदार हैं। चार ऐसी टीम है। जो वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है उसमें भारत पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम मौजूद है। भारत की दौड़ तो सेमीफाइनल तक है ही नहीं। बल्कि फाइनल में पहुंचकर परचम लहराने की है जय हिंद जय भारत कहना है।”

ALSO READ: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की सभी 10 टीमें हुईं फाइनल, 12 साल बाद ये देश खेलेगा विश्व कप, बास डी लीडे की तूफानी पारी ने दिलाया टिकट