Placeholder canvas

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ ऐलान हुआ भारत की प्लेइंग XI, आवेश, अश्विन और दिनेश कार्तिक को दिग्गज ने किया किया आउट

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) इंडिया टीम का ऐलान हो जाने के बाद अब लोगों की निगाहें टीम की प्लेइंग इलेवन पर टिकी हुई हैं. इंडिया एशिया कप 2022 में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त, रविवार को खेलेगी. इस मैच में इंडिया किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर दिखेगी, इस सलाव का जवाब देने के लिए मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा(AAKASH CHOPRA) ने अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन बताई है. उन्होंने बताया कि इंडिया अपने पहले मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ दिखाई देगी.

अपनी प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को नहीं दिया मौका

Dinesh Karthik

आकाश चोपड़ा(AAKASH CHOPRA) ने अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन के लिए इन खिलाड़ियों को टीम से पूरी तरह आउट किया है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच में उन्होंने आवेश खान(AVESH KHAN), आर अश्विन(R ASHWIN) और दिनेश कार्तिक(DINESH KARTHIK) को टीम से बाहर कर दिया है.

रोहित और राहुल ही करेंगे पारी की शुरुआत

Rohit Shatma KL Rahul

आकाश चोपड़ा(AAKASH CHOPRA) ने कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) और केएल राहुल(KL RAHUL) को पारी की शुरुआत करने के लिए चुना है. इसके बाद नंबर तीन पर उन्होंने लंबे समय बाद टीम में लौटने वाले विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को चुना. नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) और नंबर छह के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) को अपनी टीम में शामिल किया. बल्लेबाज़ी क्रम को उन्होंने दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) के साथ पूरा किया.

ALSO READ:Ind vs WI: लगातार हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा- ‘भारत ने हमे दिखा दिया हमारी जगह, वो हमसे बहुत आगे हैं’

इन ऑलराउंडर्स को किया शामिल

hardik pandya

आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में ऑलराउंडर के तौर पर सबसे पहले रविंद्र जड़ेजा को शामिल किया. जड़ेजा टीम में बल्लेबाज़ी के साथ गेंदबाज़ी का भार भी संभाल सकते हैं. इसके अलावा टीम के सबसे शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को शामिल किया.

ALSO READ:एशिया कप की भारतीय टीम के ऐलान के बाद, अब टी20 वर्ल्ड कप टीम की तस्वीर हुई साफ़, इन खिलाड़ियों का कटा पत्ता!

ऐसा रखा गेंदबाज़ी डिपार्टमेंट

ARSHDEEP SINGH

उन्होंने अपनी टीम में सिर्फ तीन मुख्य गेंदबाज़ चुने. उन्होंने अपनी टीम में भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह को चुना.

आकाश चोपड़ा की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार.

ALSO READ:आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए बनेगा ढाल, ‘डायरेक्ट वर्ल्ड कप में मिलेगी एंट्री’