Placeholder canvas

इन 5 भारतीय क्रिकेटर को भी है मौके की तलाश जो मुरली विजय की तरह अचानक ले सकते हैं संन्यास, एक लगा चुका है तिहरा शतक

मुरली विजय ने अचानक ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. मुरली विजय ने लंबे समय से कोई भी इंटरनेशनल मैच नही खेला था. मुरली विजय ने भारत के लिए 61 टेस्ट, 17 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं. मुरली विजय जैसी विदाई चाहते थे वैसी विदाई उन्हें मिला नही. आज के इस लेख में हम ऐसे ही कुछ क्रिकेटर की बात करने वाले जो मुरली विजय के जैसे ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

करुण नायर

करुण नायर ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाया था लेकिन इसके बाद उनको टेस्ट क्रिकेट से नजरअंदाज कर दिया गया. करूण नायर ने अपना अंतिम मैच 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. आईपीएल में भी कोई भी टीम अब करुण नायर को मौका नही दे रही है. ऐसे में लग रहा है कि करुण नायर का भी हस्र मुरली विजय जैसा ही होगा.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक को अंतिम बार टी-20 विश्व कप में मौका मिला था. दिनेश कार्तिक का उम्र इस वक्त 37 साल है. इंटरनेशनल क्रिकेट में अब शायद ही दिनेश कार्तिक एक बार फिर से वापसी कर पाए. आईपीएल में अभी भी दिनेश कार्तिक रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक महत्वपूर्ण भाग है.

ALSO READ:IND VS NZ: वॉशिंगटन सुंदर ने Team India की जीत के बाद बताया रनआउट होने पर किसकी थी गलती, सूर्यकुमार यादव के लिए बोल गये ये बड़ी बात

अमित मिश्रा

अमित मिश्रा भारत के सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर्स में से एक है. अमित मिश्रा घरेलू क्रिकेट में लगातार क्रिकेट खेल रहे है लेकिन उनके प्रदर्शन से ऐसा नही लग रहा है कि वह फिर से वापसी कर पाएंगे. अमित मिश्रा ने अबतक भारत के लिए 22 टेस्ट 36 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं. वनडे क्रिकेट में अमित मिश्रा ने 23.62 की शानदार औसत के साथ 64 विकेट झटके हैं. वहीं टेस्ट क्रिकेट में भी उनके नाम 76 विकेट हैं.

केदार जाधव

केदार जाधव दायें हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज है. उन्होंने भारत के लिए अंतिम मैच साल 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. केदार जाधव का उम्र 37 साल के करीब है. केदार जाधव ने भारत के लिए 73 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं.

ALSO READ:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले 4000 रन बनाने वाले इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, 5 साल से हो रहा था नजरअंदाज