Placeholder canvas

IPL 2022: इन 3 खिलाड़ियों को धोनी नहीं देंगे Chennai Super Kings के प्लेइंग XI में मौका, बेंच पर ही बैठेंगे पूरा सीजन

Chennai Super Kings Playing XI : आईपीएल 2022 को लेकर क्रिकेट फ़ैंस और तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट्स के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. 26 मई, शनिवार से शुरु होने वाले आईपीएल के 15वें सीज़न का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा.

आईपीएल की गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने अपने साथ कई खिलाड़ियों को जोड़ा है. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जिनको शायद इस पूरे सीज़न ही प्लेइंग इलेवन में मौका न मिले और हो सकता है इन खिलाड़ियों को बेंच पर बैठ कर ही संतोष करना पड़े.

ड्वेन प्रिटोरियस

ड्वेन प्रिटोरियस

रैंडफ़ॉन्टैन से तअल्लुक़ रखने वाले 32 वर्षीय दक्षिण अफ़्रीकी तेज़ गेंदबाज़ ड्वेन प्रिटोरियस (Dwaine Pretorius) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने दिग्गज कैरिबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के विकल्प के तौर पर अपने साथ जोड़ा था. जिसकी वजह ये थी कि ब्रावो के साथ फ़िटनेस का मसअला था.

इसके बाद ये संभावना जताई जा रही थी कि ब्रावो (Dwayne Bravo) आने वाले मैचों में खेलते हुए न दिखाई दें. हालांकि ब्रावो के अलावा टीम के पास सीनियर और अनुभवी इंग्लिश क्रिकेटर क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) हैं. इसी वजह से हो सकता है कि प्रिटोरियस को पूरे सीज़न मौका न मिले.