Placeholder canvas

3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस दे सकती है जसप्रीत बुमराह की जगह आईपीएल 2023 में मौका, नंबर 2 है रोहित शर्मा का खास दोस्त

भारत के सुपरस्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. पहले वह चोट के चलते एशिया कप से बाहर रहे और इसके बाद उनको टी-20 विश्व कप से भी बाहर होना पड़ा. अब हाल के खबर के मुताबिक यह बताया जा रहा है की जसप्रीत बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग से भी बाहर हो सकते है. अगर ऐसा होता है तो वह कौन से तीन गेंदबाज होंगे जो जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकते हैं.

संदीप शर्मा

आईपीएल में संदीप शर्मा अलग-अलग टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. उनके पास भारतीय पिचों का अच्छा-खासा अनुभव भी है जिसे वह अपने गेंदबाजी में इस्तेमाल कर सकते हैं.

संदीप के पास शुरुआती ओवर्स में गेंद को लहराने की अच्छी कला है. संदीप शर्मा स्विंग के बादशाह माने जाते हैं. उन्होंने आईपीएल में 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैं. वहीं उनकी औसत 7.77 का रहा है.

धवल कुलकर्णी

धवल कुलकर्णी भी आईपीएल के एक अनुभवी गेंदबाज है. धवल की दोस्ती रोहित शर्मा से अच्छी-खासी रही है. धवल अपने लाइन लेंथ को लेकर बहुत पक्के हैं इसलिए वह छोटे फाॅर्मेट में बहुत ही सफल रहते हैं.

ऐसे में अगर सब कुछ ठीक रहा तो धवल कुलकर्णी जसप्रीत बुमराह का जगह ले सकते हैं. अगर हम धवल के आईपीएल कैरियर की बात करे तो उन्होंने आईपीएल में 92 मैचों में 86 विकेट लिए हैं.

ALSO READ: कृति सेनन, एपी ढिल्लों और कियारा आडवाणी 4 मार्च को वूमेन आईपीएल के उद्घाटन समारोह में करेंगे परफार्म, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव 

वरूण आरोन

तीसरे गेंदबाज के रूप में वरूण आरोन जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकते है. अगर मुंबई इंडियंस को स्विंग की जगह किसी ऐसे गेंदबाज की जरूरत महसूस होगी जिसका पेस बहुत ही शानदार है.

ऐसे में वरूण आरोन का पेस 145 प्लस है और वह अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हैं. अपने आईपीएल कैरियर में वरूण आरोन ने 52 मैचों में 44 विकेट झटके हैं.

ALSO READ: “मेरा जीवन क्रिकेट के लिए है” ऋषभ पंत ने बताया एक्सीडेंट के बाद कैसी हो गई है हालत