Placeholder canvas

2023 World Cup: वर्ल्ड कप से पहले टीम को मिलेगा नया हेड कोच, विश्व कप विजेता इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी!

भारत की मेजबानी में इस साल वनडे वर्ल्ड कप (2023 World Cup) का आयोजन होना है। वही आईसीसी का यह बड़ा टूर्नामेंट अक्टूबर और नवंबर के महीने में खेला जाएगा। जिसके लिए बीसीसीआई ने अभी से ही जोरों शोरों से तैयारियां शुरू कर दी है, लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल वनडे वर्ल्ड कप (2023 World Cup) से पहले ही यूएई टीम को अपना नया हेड कोच मिल सकता है क्या है बुरी खबर आइए जानते हैं।

नए हेड कोच का कार्यभार संभाल सकता है यह खिलाड़ी

दरअसल वर्ल्ड कप (2023 World Cup) क्वालीफायर मुकाबलों की शुरुआत 18 जून से जिंबाब्वे में हो चुकी है। इस बीच श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर तेज गेंदबाज रह चुके चामिंडा वास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (2023 World Cup) क्वालीफायर से पहले ही यूएई की क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच के पद के चामिंडा वास ने आवेदन किया है। वहीं कोच बनने की इच्छा रखने वाले चामिंडा वास ने द नेशनल को बातचीत करते हुए बड़ा बयान भी दिया है।

चामिंडा वास ने दिया बड़ा बयान

चामिंडा वास ने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि,

‘मैंने यूएई टीम को फॉलो किया है और मैं मानता हूं कि उनके पास बहुत अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं, जिसमें कई युवा खिलाड़ी भी हैं. यूएई टीम काफी संतुलित है. मुझे लगता है कि टीम के खिलाड़ियों को उत्साह प्रदान करने की जरूरत है, ताकि वे अगले स्तर तक पहुंच सकें. कुछ खिलाड़ी बहुत प्रतिभाशाली हैं और किसी भी अन्य देश के खिलाड़ियो को कड़ी टक्कर देने की काबिलियत रखते हैं.’

यूएई के पास है यह शानदार मौका

चामुंडा वास ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“दरअसल मेरा पहला लक्ष्य एशिया कप में जगह बनाना और उपमहाद्वीप के देशों के साथ कंपटीशन करना होगा और फिर विश्व कप है। आपको इन खिलाड़ियों को अलग तरह से हैंडल करने की जरूरत है क्योंकि हर खिलाड़ी समान नहीं है, लेकिन मैं यूएई के खिलाड़ियों को एक साथ लाना चाहता हूं और उन्हें एक टीम के तौर पर खेलने में भी काफी मदद करना चाहता हूं।”

ALSO READ: IND vs WI: टेस्ट सीरीज में रोहित और गिल को बड़ा झटका देने के फिराक में चयनकर्ता, ओपनिंग स्लॉट पर कब्जा करेंगे ये 2 नए सितारे!