Rishabh Pant pc

Rishabh Pant, IPL 2024: आईपीएल (IPL 2024) में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 6 विकेट से हराकर एक शानदार जीत हासिल की। इस मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और गुजरात टाइटंस की टीम को महज 89 रनों पर ऑल आउट कर दिया। बाद में बल्लेबाजी में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant )ने 16 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Rishabh Pant ने बताया जीत की असली वजह

मैच के बाद बात हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि

“बहुत सारी चीजें हैं, जिनके बारे में खुश होना चाहिए। हमने चैंपियन मानसिकता के बारे में बात की और हमारी टीम ने इसके बारे में बात की। वहीं उन्होंने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा कि निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ में से एक प्रदर्शन था। अभी तो टूर्नामेंट की शुरुआत है और हम अभी भी सुधार कर सकते हैं।”

वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि

“मैदान पर आने से पहले एकमात्र विचार यह था कि मैं बेहतर तरीके से आना चाहता था, जब मैं अपना प्रत्येक मैच पसंद कर रहा था।”

Rishabh Pant ने बताया क्यों सिर्फ 53 गेंदों में खत्म किया मैच

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि

“हमने केवल यही बातचीत की थी कि इसे जल्द से जल्द हासिल करना है, क्योंकि कुछ अन्य मैचों में हमने अंक खोए थे।”

इसके अलावा अंत में उन्होंने टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा कि

“मुझे लगता है कि हम सिर्फ एक जीत का आनंद लेना चाहते हैं एक समय में उनका मिलना कठिन है, लेकिन आपको हर पल का आनंद लेना होगा।”

गौरतलब है कि इस मुकाबले में टीम को जीत के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा और टीम ने बड़े ही आसानी से मुकाबले में जीत हासिल की। यह टीम इस सीजन की तीसरी जीत है। टीम ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से तीन जीते हैं, जबकि 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

ALSO READ: Rishabh Pant के शातिर कप्तानी के सामने बेबस नजर आए Shubman Gill, दिल्ली कैपिटल्स ने मात्र 49 गेंदों में जीता मैच

Published on April 18, 2024 1:02 pm