virat kohli fan

इस वक्त टीम इंडिया ने श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में हराकर सबसे बड़ी जीत हासिल कर ली है. इस मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर उनके एक फैंस की दीवानगी साफ देखने को मिली. जैसे-तैसे वहां पर सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड्स को चकमा देकर यह फैन मैदान पर तेजी से भागकर विराट कोहली (Virat Kohli) के पास पहुंचा. उसके बाद जो उसने किया वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मैदान में घुसकर फैन ने किया कुछ ऐसा

विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके चाहने वालों की संख्या पूरी दुनिया में भरी पड़ी है. कई बार खेल के मैदान पर भी उनके फैंस इस बात के गवाह रहे हैं कि कोहली को लोगों द्वारा कितना पसंद किया जाता है. कुछ ऐसी ही झलक श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में देखने को मिली.

जब श्रीलंका की पारी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में घुस गया और पहुंचते ही उसने कोहली के पैर छुए फिर सूर्यकुमार यादव ने फैन के मोबाइल पर कोहली के साथ फोटो खींची. हालांकि इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे बाहर पहुंचा दिया.

Virat Kohli ने फिर लगाया शतक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शतक लगाया था और उनका यही कमाल तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में देखने को मिला, जिन्होंने 110 गेंदों में 166 रन बनाए जो टीम इंडिया की जीत में सबसे बड़ी भूमिका रही.

जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तब गेंदबाज की जमकर धज्जियां उड़ रही थी, क्योंकि विराट कोहली मैदान के चारों तरफ चौके- छक्के की बरसात कर रहे थे.

ALSO READ:हनी ट्रैप में फंसने के बाद बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी, अपनी सफाई में पाकिस्तान के कप्तान ने कही ये बात

टीम इंडिया ने रच दिया इतिहास

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप करते हुए एक बहुत बड़ा इतिहास अपने नाम दर्ज कर लिया है. भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे इतिहास की यह सबसे बड़ी जीत हासिल की है.

इस मुकाबले में भारत ने 317 रनों से जीत दर्ज की, जिसमें टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों शुभ्मन गिल, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज सहित कई लोगों ने अहम भूमिका निभाई.

ALSO READ: क्या सचिन का विश्व रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे विराट? खुद विराट कोहली ने दिया ये जवाब

Published on January 16, 2023 10:39 pm