Placeholder canvas

विराट कोहली से शादी के पहले इन 4 मर्दों के साथ अनुष्का शर्मा ने बनाए सम्बंध, एक तो है VIRAT KOHLI का बेहद करीबी दोस्त

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा फिल्मी दुनिया में काफी ज्यादा फेमस हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। वहीं वह टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी भी हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी मैरिड लाइफ काफी अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। वहीं दोनों की एक बेटी भी है।

चलिए आज हम आपको बताते हैं कि विराट कोहली से शादी करने के पहले अनुष्का शर्मा ने किस-किस को डेट किया है। हालांकि बाद में उनकी ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई हैं।

सुरेश रैना

क्रिकेट की दुनिया में सुरेश रैना किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सुरेश रैना ने अपनी काबिलियत से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं अपनी स्किल्स के बदौलत उन्होंने कई बार टीम इंडिया को जीत दिलाई है।

बता दें कि सुरेश रैना और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप की खबरे सामने आई थी। हालांकि इस बात पर कभी पुष्टि नहीं की गई, गौरतलब है कि सुरेश रैना भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के करीबी दोस्तों में से एक हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को तो हर कोई जानता हैं। इनके हैंडसम और बॉडी को देखकर कोई भी लड़की इनकी दीवानी हो जाती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा अपनी शादी से रणवीर सिंह की दीवानी थी। वहीं दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पूरी दुनिया को पता है। लेकिन बाद में किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जोहेब युसूफ

खबरों की मानें तो जोहेब युसूफ के साथ भी अनुष्का शर्मा का नाम जोड़ा गया है। दरअसल, जब अनुष्का मॉडलिंग कर रही थीं तब उनकी मुलाकात ज़ोहेब युसूफ से हुई।

वहीं मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन वहीं अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन गई और दोनों में दूरियां बढ़ गई और दोनों अलग हो गए।

ALSO READ: “रोहित को बोलो अभी घर बैठे, टीम को उसकी जरुर नहीं….” बांग्लादेश पे जीत के बाद जडेजा ने बीसीसीआई को दी सलाह

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम और चार्मिंग एक्टर की लिस्ट में शुमार रणबीर कपूर पर तो हर लड़की दीवानी हो जाती है। वहीं रणबीर कपूर के साथ भी अनुष्का शर्मा के रिलेशन की बात सामने आई है।

दरअसल, दोनों को कई बार एक साथ घूमते हुए भी स्पॉट किया गया था। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों के रिलेशनशिप होने के कयास लगाना शुरू किया। हालांकि इस रिलेशनशिप को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई।

ALSO READ: IND vs BAN: पहले टेस्ट में मिली जीत के बाद भी इस खिलाड़ी पर मंडरा रहा संकट, दूसरे टेस्ट से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं केएल राहुल