Placeholder canvas

CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स से जीता हुआ मैच हारने के बाद कप्तान ओएन मॉर्गन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार, आंद्रे रसेल के लिए कही ये बात

आईपीएल 2021 का 38वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच शेख जायद स्टेडियम अबू धाबी में खेला गया. जहां टॉस जीतकर ओएन मॉर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, टीम मॉर्गन का ये फैसला गलत साबित हुआ. चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर के शुरुआती बल्लेबाज शुभमन गिल को पहले ही ओवर में रन आउट कर दिया. नियमित अंतराल पर केकेआर के विकेट गिरते रहे. लेकिन अंत में दिनेश कार्तिक, नीतीश राणा और आंद्रे रसेल ने तेज पारी खेल टीम को निर्धारित 20 ओवर में 171 रनों के बड़े लक्ष्य तक पहुंचा दिया.

CSK ने जडेजा की तूफानी पारी से जीता मैच

jadeja csk

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार बल्लेबाजी की, हालांकि मिडिल ओवर में CSK ने तेजी से विकेट गंवाए, लेकिन 19वें ओवर में रविन्द्र जडेजा ने पूरा मैच ही बदल दिया.जडेजा ने एक ही ओवर में 22 रन बना डाले और मैच चेन्नई की झोली में डाल दिया, इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है.

19वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा को मॉर्गन ने माना हार का जिम्मेदार

jpg 13

“दोनों पक्षों ने अच्छी बल्लेबाजी की. साथ ही दोनों ने वास्तव में शानदार गेंदबाजी भी की. टूर्नामेंट का दूसरा भाग हमारी तरफ से काफी पॉजिटिव रहा है. हमें बस खुद को सर्वश्रेष्ठ मौका देना है. (19वें ओवर के लिए प्रसिद्ध की गेंदबाजी पर) सुनील ने जिम्मेदारी ली.

मुझे उम्मीद है कि रसेल ठीक हैं. पूरे टूर्नामेंट में शीर्ष श्रेणी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स की भरमार है. जब जडेजा उस तरह से खेलते हैं मुझे नहीं लगता कि करने के लिए बहुत कुछ होता है”.