Placeholder canvas

वसीम जाफर की भविष्यवाणी कहा कोई कितना भी जोर लगा ले ये युवा गेंदबाज लेगा सबसे ज्यादा विकेट तो इस खिलाड़ी के बल्ले से निकलेंगे सबसे ज्यादा रन

by Nihal Mishra
wasim jaffer

वसीम जाफर: क्रिकेट का महाकुंभ यानी टी-ट्वेंटी विश्व कप 16 अक्टूबर से शुरू है. सभी टीमें खिताब जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है. इस वक्त भारतीय टीम अपने ग्रुप पर सबसे ऊपर है. भारतीय टीम हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत का हर बल्लेबाज और हर गेंदबाज टीम के उम्मीद पर खरा उतर रहा है.

इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने अपने अनुमान के हिसाब से बता दिया है कि इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला कौन होगा.

वसीम जाफर ने लिया विराट और अर्शदीप का नाम

वसीम जाफर ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह लगातार फैंस से इंटररेक्ट करते रहते हैं. इधर एक क्रिकेट फैंन ने वसीम जाफर से पूछा कि इस बार टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज कौन होगा?

वसीम जाफर ने बताया कि इस बार टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज होंगे विराट कोहली और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे अर्शदीप सिंह.

ALSO READ: बारिश की वजह से मैच रद्द होने के बाद इंग्लैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को लगा झटका तो जॉस बटलर ने कहा “मै ऑस्ट्रेलिया में मौसम विशेषज्ञ नहीं…”

अर्शदीप सिंह और विराट कोहली हैं शानदार फार्म में

भारत ने अभी तक टी20 विश्व कप में दो मैच खेले हैं, जिसमे उनको दोनो में जीत मिली है. भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से और नीदरलैंड को 56 रन से हराया था. इन दोनों मैच में भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली शानदार फार्म में दिख रहे हैं. विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 तो नीदरलैंड के खिलाफ 63 रनों की पारी खेली थी.

इस हिसाब से वसीम जाफर की बात सही होती दिख रही है कि विराट कोहली इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाते हुए दिख रहे हैं. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अर्शदीप सिंह शानदार फार्म में हैं. अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन विकेट अपने नाम किया था, तो उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ भी दो विकेट झटके थे.

ALSO READ: AUS vs ENG: बारिश बंद होने के बाद भी क्यों ICC ने लिया मैच रद्द कराने का फैसला? ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने किया खुलासा

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00