Placeholder canvas

“सर गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाना है 300 रूपये दे दो” अमित मिश्रा ने बना दिया फैन का दिन भेज दिए इतने रूपये

by Jayesh Tandan
"सर गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाना है 300 रूपये दे दो" अमित मिश्रा ने बना दिया फैन का दिन भेज दिए इतने रूपये

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और लेग स्पिनर अमित मिश्रा कई दफा अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। अमित मिश्रा मौजूदा समय में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में खेल रहे हैं। 

इस टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में सुरेश रैना के एक शानदार कैच को लेकर अमित मिश्रा बेहद प्रभावित हुए और इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया।

सुरेश रैना की शानदार कैच से शुरू हुई थी बात

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल मैच में सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के कप्तान शेन वॉटसन का पॉइंट पर शानदार कैच लपका था। उस कैच को देखकर अमित मिश्रा काफी प्रभावित थे और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कमेंट किया, 

‘भाई क्या मैं आपसे टाइम मशीन उधार ले सकता हूं. जिस तरह से आपने पुराने दिनों की तरह फील्डिंग की है, उसे देखकर मैं हैरान हूं।’

अब इस ट्वीट के बाद से मजाकिया किस्सा शुरू हुआ। इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक प्रशंसक ने, जिनका नाम आदित्य कुमार सिंह है, अमित मिश्रा से 300 रुपये भेजने की डिमांड की ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जा सके। खास बात यह है कि अमित मिश्रा ने उस प्रशंसक की डिमांड पूरी की और यूपीआई के जरिए 500 रुपये भेज दिए।

ALSO READ: जसप्रीत बुमराह की चोट पर बीसीसीआई की आई प्रतिक्रिया, जानिए कितने दिनों के लिए बाहर रहेगा भारतीय तेज गेंदबाज

फैन पर मेहरबान हुए अमित मिश्रा

अमित मिश्रा के कहने पर इस यूजर ने अपनी यूपीआई आईडी भी शेयर की। फिर अमित मिश्रा ने उस प्रशंसक को 500 रुपये भेज भी दिए। भारत के पूर्व स्पिनर ने इस पेमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 

‘डन, डेटिंग के लिए आपको शुभकामनाएं।’

यह घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उस यूजर ने बाद में अमित मिश्रा को धन्यवाद भी कहा। 

टूर्नामेंट की बात करें तो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पहला सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

ALSO READ: जडेजा और बुमराह के बाहर होने बाद भारतीय टीम के लिए आई खुशखबरी, इस धाकड़ खिलाड़ी की होगी भारतीय टीम में एंट्री! 

Published on September 30, 2022 9:16 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00