Placeholder canvas

ऐश्वर्या राय ने शादी के सालों बाद खोला बेडरुम का राज, कहा सुहागरात वाले दिन अभिषेक ने कुछ ऐसा किया मैंने 2 दिन तक बात नही की

by Avantika
सुहागरात वाले दिन अभिषेक ने कुछ ऐसा किया मैंने 2 दिन तक बात नही की: ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती के लाखों दीवाने है। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया था।उसको बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली और अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं।

ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और यह दोनों कई बार सरेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए भी दिखाई देते हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के लिए कुछ ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

ऐसे हुआ था अभिषेक और ऐश्वर्या को एक दूसरे से प्यार

बता दें कि फिल्म धूम 2 की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक करीब आए थे, उसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के पास आ गए और फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। हालांकि एक्ट्रेस ने पति अभिषेक का एक ऐसा राज खोला जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं।

ALSO READ: मोहनीश बहल की बेटी है बला की खूबसूरत, बॉलीवुड में आते ही कर देगी जाह्नवी और सारा की छुट्टी

धूम 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या को अभिषेक ने किया था प्रपोज

ऐश्वर्या राय ने कहा कि मुझे अभिषेक से कोई प्रॉबलम नहीं है। हम दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। समय-समय पर दोनों का प्यार लोगो के सामने आ जाता है।

ऐश्वर्या ने खोला बेडरूम का राज

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने बेडरुम का राज खोलते हुए कहा कि

“सुहागरात के दिन अभिषेक ने बेड के सारे पेंच खोल दिए थे। जिसकी वजह से ऐश्वर्या बेड के नीचे गिर गईं और वो इस हरकत के कारण अभिषेक से बहुत नाराज थीं और 2 दिनों तक अभिषेक से बात नहीं की।”

ALSO READ: अपने मामा पर ही आया सारा अली खान का दिल, करना चाहती हैं शादी, सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00