अपने मामा पर ही आया सारा अली खान का दिल, करना चाहती हैं शादी, सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन
अपने मामा पर ही आया सारा अली खान का दिल, करना चाहती हैं शादी, सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने काफी कम समय में बहुत नाम कमाया है। वह अपनी खूबसूरती बेबाक अंदाज और अभिनय की वजह से जानी जाती हैं । सारा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा का एक बयान बहुत तेजी से वायरल हुआ जब उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान से अपने मामा से शादी करने की बात कह दी थी। जब सैफ अली खान के सामने सारा ने अपने ही मामा से शादी करने की बात कही तब सैफ अली खान का क्या रिएक्शन था।  आज हम आपको बताएंगे।

कॉफी विद करण में सारा ने सबके सामने  कही बड़ी बात

बता दें कि सारा अली खान करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गई थीं। जहां अपने पिता यानी सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। शो में सारा ने काफी मस्ती की  वहीं करण जौहर ने एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे और खूब मस्ती की। करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि आप किस एक्टर से शादी करना चाहती है। तब सारा अली ने ना आव देखा ना ताव और कहा कि रणबीर कपूर से।

सारा की बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि  रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं। क्योंकि एक्ट्रेस के पिता यानी सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की है। सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेकर करीना कपूर से शादी किया, जब सारा ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। इस जवाब को सुनकर सैफ और करण हक्के बक्के रह गए।

ALSO READ: करीना कपूर को नहीं पसंद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी, अपनी इस खूबसूरत दोस्त से करवाना चाहती थीं शादी

रणबीर कपूर हैं सारा के मामा

बता दें सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं। वहीं अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर को डेट करना शुरू किया और उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है।

बता दें कि सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों अपनी फिल्म गैसलाइट की शूटिंग कर रही हैं और उसमें ही व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विक्रांत मेस्सी नजर आएंगे।

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत ज्यादा है। सारा अली खान के लाखो दीवाने हैं और वह अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना देती हैं।

ALSO READ-66 की उम्र में रेखा ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह समेत इन सितारों को किया KISS, तस्वीरें हुईं वायरल