Placeholder canvas

IPL 2022: नए सीजन में विराट का नया अवतार, रिटेन होने के बाद दिया जोशीला बयान, बोले- “अभी तो मेरा बेस्ट आना बाकी है”

अभी तक बतौर कप्तान विराट कोहली RCB टीम का हिस्सा रहे है लेकिन अगले सीजन से विराट कोहली टीम का तो हिस्सा होंगे मगर बतौर खिलाड़ी के रूप में रहेंगे. बेंगलुरु की टीम ने अपने तीन ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है . जिसमे पूर्व कप्तान कोहली, मोहम्मद सिराज, और ग्लेन मैक्सवेल है. रिटेन के बाद विराट कोहली ने वाले सीजन में कैसा प्रदर्शन करेंगे और फैंस का शुक्रिया किया.

विराट कोहली का नए सीजन में दिखेगा नया अवतार

विराट कोहली

विराट कोहली ने रिटेन होने के बाद बयान दिया है, उन्होंने अपने प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा है मेरा अभी बेस्ट आना बाकी है . उन्होंने कहा कि, “मुझे खुशी है कि RCB के साथ मेरा सफर आगे भी जारी रहने वाला है. अब मैं अगले 3 साल और इस फ्रेंचाईजी के लिए खेलूंगा. मुझे पूरा भरोसा है, मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है. मुझे बतौर खिलाड़ी नए सीजन को लेकर अभी से ही अच्छी फीलिंग्स आ रही है.”

ALSO READ: IPL 2022: CSK ने धोनी से ज्यादा पैसे देकर इस खिलाड़ी को किया रिटेन, ये खिलाड़ी होगा टीम का कप्तान, ये 4 खिलाड़ी हुए रिटेन

अपने प्रदर्शन से फैंस को करूंगा खुश- कोहली

विराट कोहली

RCB के पूर्व कप्तान ने फैंस के लिए बोलते हुए कहा है कि,  “हमारी टीम का फैन बेस कमाल का है. उम्मीद है कि मैं उन सबको अपने प्रदर्शन से खुश रख पाऊं. RCB के फैंस के लिए मेरे दिल में काफी इज्जत है. और, जहां भी मेरा दिल और मेरी आत्मा होगी, वहां मैं हमेशा रहूंगा.”

कोहली को 15 करोड़ में किया रिटेन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने तीन खिलाड़ी को ही रिटेन किया. जिसमे कोहली भी है पूर्व कप्तान कोहली को RCB ने 15 करोड़ की मोटी रकम पर रिटेन किया है. विराट कोहली ने अपने IPL करियर में अब तक 207 मैच खेले है. उन्होंने 37.39 की औसत और करीब 130 की स्ट्राइक रेट से 6283 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने IPL में अब तक 5 शतक और 42 अर्धशतक लगाए हैं. लेकिन अभी तक अपनी कप्तानी में टीम को कोहली ने एक भी ख़िताब नहीं दिला पाया है.

ALSO READ: IPL 2022 Retaintion : एक नजर में देखें किस टीम ने किन खिलाड़ियों को किया रिटेन और किसके पास बचे हैं कितने पैसे