Gautam Gambhir Team India

Gautam Gambhir: बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में Team India ने पहले दोनों मुकाबले जीत लिया है, जिसके साथ ही सीरीज उनके नाम हो गया है। अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा, जिसमें भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बड़ा बदलाव कर सकते हैं। अब भारतीय कोच गौतम गंभीर बेंच पर बैठे हुए खिलाड़ियों को आखिरी मैच में टीम इंडिया (Team India) में मौका दे सकते हैं।

Gautam Gambhir तीसरे टी20 में कर सकते हैं 2 बड़े बदलाव

दिल्ली में खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में Team India ने शानदार जीत दर्ज की। जिसके बाद अब सभी की नजरें सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में टिकी हुई है। जहाँ पर टीम इंडिया कई बड़े बदलाव के साथ नजर आ सकती है। टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सभी खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं, जिसके कारण ही हैदराबाद में वो टीम में 2 बड़े बदलाव कर सकते हैं।

मंयक यादव को पहले 2 मैच में मौका देने के बाद अब गंभीर तीसरे मैच में हर्षित राणा का भी डेब्यू करा सकते हैं। वहीं मंयक यादव को 2 मैच के बाद आराम दिया जा सकता है।

वहीं वाशिंगटन सुंदर को भी आराम देकर उनकी जगह रवि बिश्नोई को भी प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है। बल्लेबाजी में कोई भी बदलाव होता हुआ फिलहाल नहीं नजर आ रहा है।

संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा को मिलेगा एक और मौका

बात अगर टीम इंडिया की बल्लेबाजी की करें तो उसमें नीतीश रेड्डी, रिंकू सिंह और हार्दिक पांड्या के बल्ले से रन देखने को मिले हैं। हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन, कप्तान सूर्यकुमार यादव और ऑलरांउडर अभिषेक शर्मा का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है।

ऐसे में वो अब प्रयास करेंगे कि तीसरे मुकाबले में एक बड़ी पारी खेलकर खुद को साबित कर सके। इसके बाद टीम को दक्षिण अफ्रीका में 4 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, जिसकी तैयारी भी हैदराबाद से ही शुरू हो जाएगी।

यहाँ पर देखें Team India की प्लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, रियान पराग, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, वरूण चक्रवर्ती, हर्षित राणा।

ALSO READ: टीम इंडिया और आरसीबी से संन्यास के बाद अब अमेरिका की टीम के कप्तान बने दिनेश कार्तिक, भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ उतरेगा पूर्व भारतीय विकेटकीपर